Sudarshan Today
धार

नौगांव में हुई चैन स्नेचिंग में एक आरोपी पुलिस गिरफ्त में, दूसरे की तलाश जारी

 

ध1र सुदर्शन टुडे।

शहर के नौगांव थानाक्षेत्र में बंदीछोड़ मार्ग पर हुई चैन स्नेचिंग की घटना ईरानी गैंग की संलिप्तता का खुलासा हुआ है। पुलिस ने चैन स्नेचर को पुणे-महाराष्ट्र से हिरासत में लिया है, इसके पास से नौगांव बंदीछोड़ मार्ग पर हुई चैन स्नेचिंग की घटना के दौरान छिना गया हार और सोने की चैन का टुकड़ा बरामद हुआ है। हालांकि इसका दूसरा साथी अभी फरार है। वहीं स्पोर्टस बाइक अभी जब्त नहीं हुई है। पुलिस की टीम अब भी इनकी तलाश में है।

गौरतलब है कि 6 दिसंबर की शाम को शादी समारोह से लौटते वक्त पूनम पति राजेश बोडऩे निवासी रामकृष्ण नगर कॉलोनी के गले से सोने का हार और सोने की चैन छिनकर बदमाश स्पोर्टस बाइक से भाग निकले थे। इस वारदात के कुछ ही वक्त बाद धामनोद थानाक्षेत्र के खलघाट में भी इसी तरह की वारदात देखने को मिली थी। पुलिस ने इस मामले में तत्काल जांच शुरू कर टीम को बदमाशों के पीछे लगाया था। चैन स्नेचिंग के मामले में पुलिस ने चार दिन बाद बड़ी सफलता हाथ लगी है। सीएसपी देवेंद्रसिंह धुर्वे ने बताया कि ईरानी गैंग के सदस्य मोहम्मद उर्फ डॉन पिता सहाबुद्दीन निवासी पुणे-महाराष्ट्र को टीम ने गिरफ्तार किया है। इसके पास से सोने का हार और चैन का कुछ टुकड़ा बरामद किया है। इसका वजन अंदाजन एक से दो तौले के आसपास है। इसका ताल्लुक ईरानी गैंग से है। आखिरी बार वारदात के बाद इन्हें सेंधवा बार्डर पर स्पॉट किया गया था। पूरे वक्त हमारी टीम पीछे लगी रही। महाराष्ट्र पुलिस की मदद से इन्हें पुलिस ने धरदबोचा है। पुलिस इसे कोर्ट पेश कर रही है। वहीं इसका साथी सफीर की तलाश टीम कर रही है। साथ ही घटना में इस्तेमाल की गई बाइक की भी जब्ती की जाना है। बची शेष राशी को घुमने फिरने में खर्च करना बताया है तथा आरोपी से पुछताछ कर अन्य घटनाओं के बारे में भी जानकारी एकत्रित की जा रही है।

*इनका रहा योगदान*

उक्त घटना को ट्रेस करने हेतु पुलिस अधीक्षक धार आदित्य प्रताप सिंह एवं अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक देवेन्द्र पाटीदार के द्वारा निर्देशित किया गया था जिसमें सी.एस.पी. देवेंद्र सिंह धुर्वे के निर्देशन मे थाना प्रभारी नौगावं चंद्रभान सिंह के नेतृत्व में टीम तैयार कि गई थी। जिसमे विनय परमार, नारायण रावल पुलिस थाना धामनोद , प्रवीण व सायबर क्राईम ब्रांच से बलराम, सर्वेश सिंह , प्रशांत सिंह का महत्वपूर्ण योगदान रहा।

Related posts

स्व. विष्णु प्रसाद शुक्ला बड़े भैया के निधन पर सर्व ब्राह्मण समाज धार द्वारा शोक सभा का किया आयोजन

Ravi Sahu

 *बदनावर व्हाया रूनिजा,काछीबड़ौदा मार्ग के आजु-बाजू घने पेड़ होने से एक्सीडेंट का खतरा बढ़ा* 

Ravi Sahu

*डॉक्टर चंचल कुमार पिपलाज ने गाँव का ही नही बल्कि बदनावर तहसील को गौरान्वित कर अपने नाम को किया रोशन*

Ravi Sahu

*खाकी वर्दी का हुआ अपमान पुलिस विभाग की सरेआम हो रही है कोटवारों को दी गई खाकी वर्दी के कारण तौहीन*

Ravi Sahu

*सरस्वती शिशु मंदिर धमाना में अनंत चतुर्दशी का पर्व बड़े धूमधाम से मनाया गया* 

Ravi Sahu

*मध्यप्रदेश के समस्त जिलों में 21 अगस्त 2022 को जिला स्तरीय बैठक का आयोजन संपन्न करें- भरत पटेल

Ravi Sahu

Leave a Comment