सुदर्शन टुडे शहडोल
शहडोल। अपर कलेक्टर अर्पित वर्मा ने गुरुवार को जिन विभागों में सीएम हेल्पलाइन के अधिक प्रकरण काफी समय से लंबित है और उनके निराकरण में कठिनाईयां है उन्हें शीघ्र निराकृत कराने विभागीय अधिकारियों की बैठक ली तथा विभागवार लंबित प्रकरणों की विस्तार से जानकारी लेकर उनमें आ रही कठिनाइयों को निराकृत करने के निर्देश संबंधित अधिकारियों को दिए। बैठक में उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री हेल्पलाइन के प्रकरणों का समाधान पूर्वक शीघ्र ही निराकरण करें। प्रायः देखा गया है कि कुछ विभाग में सीएम हेल्पलाइन के प्रकरणों को समय पर निराकृत नही किया जाता फलस्वरूप वे लेवल 1 से 2 एवं 3 तथा 4 पहुंच जाते है। सभी विभागीय अधिकारी यह सुनिश्चित करे कि वेे प्रतिदिन सीएम हेल्पलाइन के प्रकरणों का आनलाइन अवलोकन करे और उनके तत्काल निराकरण करने की पहल भी सुनिश्चित करें। उन्होंने कहा कि आगामी समीक्षा में यदि इस तरह की लापरवाही पाई गई तो संबंधित अधिकारियों के विरूद्ध सख्त कार्यवाही सुनिश्चित की जाएगी। बैठक में सीएम हेल्पलाइन से जूड़े प्रकरणों के विभागीय अधिकारी उपस्थित रहें।सीएम हेल्पलाइन के लंबित प्रकरणों का अपर कलेक्टर अर्पित वर्मा ने की समीक्षा
त्वरित निराकरण करने के दिये अधिकारियों को निर्देश सुदर्शन टुडे शहडोल
शहडोल। अपर कलेक्टर अर्पित वर्मा ने गुरुवार को जिन विभागों में सीएम हेल्पलाइन के अधिक प्रकरण काफी समय से लंबित है और उनके निराकरण में कठिनाईयां है उन्हें शीघ्र निराकृत कराने विभागीय अधिकारियों की बैठक ली तथा विभागवार लंबित प्रकरणों की विस्तार से जानकारी लेकर उनमें आ रही कठिनाइयों को निराकृत करने के निर्देश संबंधित अधिकारियों को दिए। बैठक में उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री हेल्पलाइन के प्रकरणों का समाधान पूर्वक शीघ्र ही निराकरण करें। प्रायः देखा गया है कि कुछ विभाग में सीएम हेल्पलाइन के प्रकरणों को समय पर निराकृत नही किया जाता फलस्वरूप वे लेवल 1 से 2 एवं 3 तथा 4 पहुंच जाते है। सभी विभागीय अधिकारी यह सुनिश्चित करे कि वेे प्रतिदिन सीएम हेल्पलाइन के प्रकरणों का आनलाइन अवलोकन करे और उनके तत्काल निराकरण करने की पहल भी सुनिश्चित करें। उन्होंने कहा कि आगामी समीक्षा में यदि इस तरह की लापरवाही पाई गई तो संबंधित अधिकारियों के विरूद्ध सख्त कार्यवाही सुनिश्चित की जाएगी। बैठक में सीएम हेल्पलाइन से जूड़े प्रकरणों के विभागीय अधिकारी उपस्थित रहें।