Sudarshan Today
डिंडोरीमध्य प्रदेश

नगर के मध्य में शासकीय उचित मूल्य दुकान संचालित कराने हेतु भाजपा जिलाध्यक्ष ने कलेक्टर को लिखा पत्र

 

कृष्ण कुमार मिश्रा

 

डिंडोरी:-  डिण्डोरी नगर की समस्याओं को ध्यान में रखते हुए एवं नगर वासियों द्वारा प्राप्त आवेदन अनुसार भाजपा जिलाध्यक्ष नरेंद्र सिंह राजपूत में नगर वासियों के हितों को ध्यान में रखते हुए डिंडोरी कलेक्टर को पत्र लिखा, जिसमें उल्लेख करते हुए उन्होंने लिखा कि शासकीय उचित मूल्य की दुकान जो कि वार्ड क्र. 01 स्थान ज्योति पेट्रोल पंप के पास संचालित है, जिसमें वार्ड क्र. 01 से 05 तक के हितग्राही राशन प्राप्त करते है, उन्हें 2 कि.मी. तक जाना पड़ता है। साथ ही वार्ड क्र. 06 खनूजा कॉलोनी से वार्ड क्र. 10  शान्ति नगर तक के हितग्राहियो को मण्डला बस स्टैण्ड से राशन लाना पड़ता है। मंडला बस स्टेंड में संचालित दुकान में रासायनिक खाद्य का भी वितरण होता है जिससे लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ता है।नगर के मध्य मे गल्ला मण्डी परिसर पर रिक्त पड़े कमरों (गोदामों) मे शासकीय उचित मूल्य की दुकान संचालित करने हेतु अवगत कराया गया है, जिस पर कलेक्टर ने आश्वासन दिया है कि शीघ्र ही शासकीय उचित मूल्य की दुकान गल्ला मंडी में संचालित कर दी जाएगी।

*नगर के मध्य में शासकीय उचित मूल्य दुकान संचालित कराने हेतु भाजपा जिलाध्यक्ष ने कलेक्टर को लिखा पत्र*

कृष्ण कुमार मिश्रा

डिंडोरी:- डिण्डोरी नगर की समस्याओं को ध्यान में रखते हुए एवं नगर वासियों द्वारा प्राप्त आवेदन अनुसार भाजपा जिलाध्यक्ष नरेंद्र सिंह राजपूत में नगर वासियों के हितों को ध्यान में रखते हुए डिंडोरी कलेक्टर को पत्र लिखा, जिसमें उल्लेख करते हुए उन्होंने लिखा कि शासकीय उचित मूल्य की दुकान जो कि वार्ड क्र. 01 स्थान ज्योति पेट्रोल पंप के पास संचालित है, जिसमें वार्ड क्र. 01 से 05 तक के हितग्राही राशन प्राप्त करते है, उन्हें 2 कि.मी. तक जाना पड़ता है। साथ ही वार्ड क्र. 06 खनूजा कॉलोनी से वार्ड क्र. 10 शान्ति नगर तक के हितग्राहियो को मण्डला बस स्टैण्ड से राशन लाना पड़ता है। मंडला बस स्टेंड में संचालित दुकान में रासायनिक खाद्य का भी वितरण होता है जिससे लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ता है।नगर के मध्य मे गल्ला मण्डी परिसर पर रिक्त पड़े कमरों (गोदामों) मे शासकीय उचित मूल्य की दुकान संचालित करने हेतु अवगत कराया गया है, जिस पर कलेक्टर ने आश्वासन दिया है कि शीघ्र ही शासकीय उचित मूल्य की दुकान गल्ला मंडी में संचालित कर दी जाएगी।

Related posts

*खरगोन जिले के झिरनिया हॉस्पिटल की लापरवाही ने लेली समाज की बिटिया की जान हॉस्पिटल में आक्सीजन सिलेंडर नहीं होने से हुआ निधन*

Ravi Sahu

अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस के अवसर पर

asmitakushwaha

नाबालिक, आठवीं कक्षा की छात्रा हुई गायब

asmitakushwaha

परशुराम जी के हनुमान मंदिर के रास्ते में शाम होते ही पसरा अंधेरा 

Ravi Sahu

झिरन्या जीआरएस प्रदीप पंवार ने अपने जन्मदिन पर पत्नी सुनीता पंवार केसाथ देहदान का लिया संकल्प

Ravi Sahu

शिव रात्रि पर भगवान भोलेनाथ को चांदी की पगड़ी पहनाई जाएगी

Ravi Sahu

Leave a Comment