Sudarshan Today
upपीलीभीत

पीलीभीत जिलाधिकारी एवं पुलिस अधीक्षक द्वारा जिला कारागार का किया गया औचक निरीक्षण।

ब्यूरो चीफ मुकेश गुप्ता

 

 

पीलीभीत सूचना विभाग 31 अक्टूबर 2022/ जिलाधिकारी श्री प्रवीण कुमार लक्षकार एवं पुलिस अधीक्षक श्री दिनेश कुमार पी द्वारा आज जिला कारागार का निरीक्षण किया गया। निरीक्षण के दौरान जिलाधिकारी द्वारा कारागार में स्थित अस्पताल, भोजनालय का जायजा लिया गया। जिलाधिकारी द्वारा बैरक के निरीक्षण के दौरान कैदियों से बातचीत करते हुये उनकी समस्याओं का संज्ञान लेते हुये सम्बन्धित अधिकारियों को त्वरित निस्तारण करने हेतु निर्देशित किया गया।

जिलाधिकारी द्वारा अस्पताल निरीक्षण के दौरान बीमार कैदियों से बातचीत करते हुये उनके स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली गई और वहां उपस्थित डॉक्टर को कडे निर्देश देते हुए कहा कि बीमार कैदियों की स्वास्थ्य सुविधाओं में किसी भी प्रकार की लापरवाही न बरती जाये। निरीक्षण के दौरान जिलाधिकारी द्वारा जेल अधीक्षक को निर्देशित किया गया कि मानक के अनुरूप कैदियों को समस्त सुविधायें उपलब्ध कराई जाये। जिलाधिकारी द्वारा भोजनालय निरीक्षण के दौरान भोजन की गुणवत्ता परखी गई और साफ सफाई की व्यवस्था देखी गई और निर्देशित किया गया कि निर्धारित मानकों के अनुरूप कैदियों को भोजन उपलब्ध कराना सुनिश्चित किया जाये।

निरीक्षण के दौरान जेल अधीक्षक, जेलर, सहित अन्य अधिकारीगण उपस्थित रहे।

Related posts

रमईपुर में पलटा ट्रक बड़ा हादसा होते हुए बचा

asmitakushwaha

पिता ने नाबालिग बेटी और प्रेमी की कथित रूप से कुल्हाड़ी से काटकर की हत्या

asmitakushwaha

जनपद न्यायाधीश एवं जिलाधिकारी द्वारा संयुक्त रूप से जिला कारागार का किया गया औचक निरीक्षण

Ravi Sahu

पुलिस ने रात्रि में गश्त के दौरान चोरी के मोटरसाइकिल एवं उसके पार्ट्स के साथ तीन शातिर चोरों को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त किया

asmitakushwaha

हाई स्कूल जिला टॉपर बनी लक्ष्मी द्विवेदी लोगों ने घर जाकर दी बधाई

Ravi Sahu

लंबी वायरस से दो जानवरों की मौत शिकायत के बाद भी पशु विभाग टीम नहीं पहुंची गांव

Ravi Sahu

Leave a Comment