Sudarshan Today
khargonमध्य प्रदेश

भीकनगांव महाविद्यालय में मनाई महात्मा गांधीजी की जयंती

सुदर्शन टुडे न्यूज़ ब्यूरो चीफ खरगोन

 

खरगोन । भीकनगांव जन नायक टंट्या मामा शासकीय महाविद्यालय, भीकनगांव की रासेयों इकाई के द्वारा 153 वी गांधीजी की जयंती पर कार्यक्रम का आयोजन किया गया। कार्यक्रम का शुभारंभ महाविद्यालय गांधीजी की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर किया। इसके पश्चात स्वयं सेवको द्वारा महाविद्यालय में स्वच्छता अभियान चलाया साथ ही सभी ने देश को नशे से मुक्त करने के लिए शपथ भी ग्रहण की। स्वयं सेवको ने कहा की हम घर घर जाकर लोगो को नशा मुक्ति अभियान के बारे में जागरूक करेंगे। लोगो को नशे से होने वाले दुष्परिणामो से अवगत कराएँगे एवं उन्हें नशा छोड़ने के लिए प्रेरित करेंगे। रासेयो प्रभारी पी.सी.निहाले ने स्वयं सेवको को बताया की नशे की बीमारी वर्तमान समय में एक गंभीर रूप धारण कर रही है। नशे से ग्रसित व्यक्ति न केवल अपना बल्कि पुरे परिवार का नुक्सान करता है। वह नशे के कारण विभिन्न अपराधो को अंजाम देता है। इसलिए हम सभी को मिलकर इस नशा मुक्ति अभियान को सफल बनाना है।

कार्यक्रम में महाविद्यालय स्टाफ के अलावा चित्रकुट द्वारा संचालित बीएसडब्ल्यू के विद्यार्थी एवं स्वयं सेवक नितु करझरे, सचिन, दुर्गेश, अन्तिमा डावर, मुन्नी डावर, शहजाद, अजय, साहिल, श्रुति के अलावा अन्य स्वयं सेवक उपस्थित रहे।

Related posts

उप पुलिस महानिरीक्षक, भोपाल ग्रामीण रेंज ने किया वार्षिक निरीक्षण

Ravi Sahu

खरगोन जिले के झिरनिया ब्लॉक के ग्राम धूपा पहाड़ी अंचल से टंट्या मामा गोरव,यात्रा,सह प्रभारी संजय मोरे के नेतृत्व में प्रारंभ

Ravi Sahu

*भाजपा सडांवता मंडल बैठक सम्पन्न*

Ravi Sahu

सकल जैन समाज दमोह द्वारा कलेक्टर महोदय को सौंपा गया ज्ञापन

Ravi Sahu

शैलेंद्र जैन बने महाविद्यालय जनभागीदारी समिति के अध्यक्ष

Ravi Sahu

जिले में अब स्व सहायता समूह की महिलाएं करेंगी सड़कों का रखरखाव

Ravi Sahu

Leave a Comment