Sudarshan Today
धारमध्य प्रदेश

स्कूलो के बच्चों के हितार्थ को देखते हुए धरना स्थल से ही ऑनलाईन पढ़ाई जारी रखेंगे-प्रांताध्यक्ष भरत पटेल

 

 

बी.एल.सूर्यवंशी काछीबड़ौदा

 

काछीबड़ौदा(धार)मध्यप्रदेश के अध्यापक शिक्षक संवर्ग के प्रांताध्यक्ष भरत पटेल ने बताया है कि पुरानी पेंशन बहाली सहित अन्य लंबित क्रमोन्नति,समयमान वेतनमान,पदोन्नति,अनुकंपा नियुक्ति,स्वैच्छिक स्थानांतरण आदि लंबित मांगों और समस्याओं का निराकरण शासन-प्रशासन करने के मूड़ में नहीं है। इसलिए जिले व ब्लाकों में अनिश्चितकालीन धरना प्रदर्शन,हड़ताल अध्यापक जारी रखेंगे। मध्यप्रदेश का अध्यापक शिक्षक संवर्ग अनिश्चितकालीन हड़ताल में रहते हुए भी अपने-अपने स्कूल के बच्चों के हितार्थ को देखते हुए धरना स्थल से ही ऑनलाइन पढ़ाई करवाएंगे। बच्चों की पढ़ाई प्रभावित नही होने देंगे। लेकिन अपने अध्यापक शिक्षक संवर्ग की लंबित मांगों और समस्याओं के निराकरण होने तक अपना संघर्ष जारी रखेंगे।  साथ ही अतिथि शिक्षक,कम्प्यूटर,आपरेटरों, मोबाईल स्त्रोत समन्वयको एवं अन्य विभागों के कई वर्षों से पीड़ित,दुःखी कर्मचारियों की लंबित मांगों और समस्याओं का सरकार से निराकरण करवाना चाहते हैं। ऐसे समस्त अध्यापक,एवं अन्य कर्मचारियों के संघ संगठनों से आजाद अध्यापक शिक्षक संघ अनुरोध करता है कि आप सभी भी कर्मचारियों के साथ एकजुट होकर अपने-अपने संघ संगठनों के बैनर के साथ अध्यापको की अनिश्चितकालीन हड़ताल में शामिल होकर सहयोग प्रदान करे। उक्त जानकारी जिला अध्यक्ष जिला शाखा धार के जिला अध्यक्ष ओ.पी.राठौर ने दी।

स्कूलो के बच्चों के हितार्थ को देखते हुए धरना स्थल से ही ऑनलाईन पढ़ाई जारी रखेंगे-प्रांताध्यक्ष भरत पटेल

बी.एल.सूर्यवंशी काछीबड़ौदा

काछीबड़ौदा(धार)मध्यप्रदेश के अध्यापक शिक्षक संवर्ग के प्रांताध्यक्ष भरत पटेल ने बताया है कि पुरानी पेंशन बहाली सहित अन्य लंबित क्रमोन्नति,समयमान वेतनमान,पदोन्नति,अनुकंपा नियुक्ति,स्वैच्छिक स्थानांतरण आदि लंबित मांगों और समस्याओं का निराकरण शासन-प्रशासन करने के मूड़ में नहीं है। इसलिए जिले व ब्लाकों में अनिश्चितकालीन धरना प्रदर्शन,हड़ताल अध्यापक जारी रखेंगे। मध्यप्रदेश का अध्यापक शिक्षक संवर्ग अनिश्चितकालीन हड़ताल में रहते हुए भी अपने-अपने स्कूल के बच्चों के हितार्थ को देखते हुए धरना स्थल से ही ऑनलाइन पढ़ाई करवाएंगे। बच्चों की पढ़ाई प्रभावित नही होने देंगे। लेकिन अपने अध्यापक शिक्षक संवर्ग की लंबित मांगों और समस्याओं के निराकरण होने तक अपना संघर्ष जारी रखेंगे। साथ ही अतिथि शिक्षक,कम्प्यूटर,आपरेटरों, मोबाईल स्त्रोत समन्वयको एवं अन्य विभागों के कई वर्षों से पीड़ित,दुःखी कर्मचारियों की लंबित मांगों और समस्याओं का सरकार से निराकरण करवाना चाहते हैं। ऐसे समस्त अध्यापक,एवं अन्य कर्मचारियों के संघ संगठनों से आजाद अध्यापक शिक्षक संघ अनुरोध करता है कि आप सभी भी कर्मचारियों के साथ एकजुट होकर अपने-अपने संघ संगठनों के बैनर के साथ अध्यापको की अनिश्चितकालीन हड़ताल में शामिल होकर सहयोग प्रदान करे। उक्त जानकारी जिला अध्यक्ष जिला शाखा धार के जिला अध्यक्ष ओ.पी.राठौर ने दी।

Related posts

किसानों का सही समय पर भुगतान हो – जिला पंचायत अध्यक्ष प्रतिनिधि 

Ravi Sahu

सोलहवें राउंड में त्योंथर विधानसभा के भाजपा को कितने वोटो से पछाड़ा कांग्रेस ने, जाने क्या है अभी तक के परिणाम

Ravi Sahu

शिवपुरी शहर के रेस्टोरेंट्स, होटल एवं मैरिज गार्डन की जांच कर सैंपल कलेक्ट किए गए

asmitakushwaha

sapnarajput

यातायात पुलिस सीहोर ने सड़क सुरक्षा जागरूकता बुलेट बाइक रैली का किया आयोजन , पुलिस अधीक्षक श्री मयंक अवस्थी ने हरी झंडी दिखा कर इस रैली को किया शहर में रवाना |*

Ravi Sahu

ट्राईबल वेलफेयर टीचर्स एसोसिएशन द्वारा किया बैठक का आयोजन

Ravi Sahu

Leave a Comment