Sudarshan Today
खंडवा

कलेक्टर श्री सिंह ने साप्ताहिक समीक्षा बैठक में अधिकारियों को दिए निर्देश

सुदर्शन टुडे लोकेन्द्र तिरोले /खंडवा

कलेक्टर श्री अनूप कुमार सिंह ने साप्ताहिक समीक्षा बैठक में सोमवार को संबंधित अधिकारियों को निर्देश दिए कि खण्डवा जिले के सभी आंगनवाड़ी केन्द्रों में पानी व बिजली की व्यवस्था सुनिश्चित करें तथा कार्यवाही से अवगत करायें। इसके अलावा आयुक्त नगर निगम एवं लोक निर्माण विभाग के अधिकारियों को शहर के सड़कों पर हो रहे गड्डो को भरने के भी निर्देश दिए। इसके अलावा जिले के सभी स्कूलों, कॉलेजों के जर्जर बिल्डिंगों को गिराने के निर्देशों के साथ स्कूलों एवं कार्यालयों में इक्कठा हुआ कबाड़ को राईटअप करने और ऑप्शन निकालकर नीलाम हेतु कहा गया। कलेक्टर श्री सिंह ने कहा कि आंगनवाड़ी केन्द्रों में बच्चों को सुरजना पाउडर मिलाकर भोजन दिया जा रहा है या नहीं इसकी भी जानकारी लें। इसके साथ ही जिले में चल रहे कोविड अभियान का प्रीकॉशन डोज भी सभी को लगाया जायें।

कलेक्टर श्री सिंह ने निर्देश दिए कि सभी विभाग प्रमुख दिए गए लक्ष्य के अनुरूप अंकुर अभियान के तहत वायुदूत पर रजिस्ट्रेशन कराकर पौधरोपण करें एवं उसकी जानकारी एप के माध्यम से भेजे। यह अभियान 28 जुलाई से 15 अगस्त तक चलाया जायेगा।

Related posts

मतदान दलों का द्वितीय प्रशिक्षण 16 जून से प्रारंभ

Ravi Sahu

“ग्रामीण विकास में पंचायती राज की भूमिका‘‘ विषय पर एसएन कॉलेज में निबंध प्रतियोगिता संपन्न

Ravi Sahu

बरुआसागर में भव्यता के साथ निकाली खेल जागरूकता रैली खेल जागरूकता रैली में सैकड़ो लोगो ने शामिल होकर दिया खिलाड़ियो को आशीर्वाद

Ravi Sahu

नगर के साहित्यकारों द्वारा आयोजित हुई ग्रीष्म काव्य गोष्ठी।

Ravi Sahu

नगरीय निकाय आम निर्वाचन-2022 ई.व्ही.एम. के द्वितीय चरण का रेण्डमाईजेशन सम्पन्न

Ravi Sahu

जिला पंचायत सदस्यों का सारणीकरण सम्पन्न

asmitakushwaha

Leave a Comment