Sudarshan Today
up

कानपुर में नशेबाजी से रोका तो बेटे ने पिता को उतारा मौत के घाट, मां और नाना पर भी जानलेवा हमला

सुदर्शन टुडे संवाददाता जितेन्द्र साहू कानपुर नगर

कानपुर: के दबौली में बेटे को नशेबाजी से रोकने की कीमत पिता को जान देकर चुकानी पड़ी। बेटे ने पिता को मौत के घाट उतारा और मां और नाना पर भी जानलेवा हमला किया। मौके पर पहुंची पुलिस ने चाकू और सरिया बरामद कर लिया है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।
सी ब्लॉक दबौली निवासी जीत कुमार शुक्ला (55) ठेकेदारी करते थे। उनका बड़ा बेटा निखिल इंटर पास है और फिर पढ़ाई छोड़ दी थी। निखिल नशे का लती है। चरस गांजा समेत वो अन्य मादक पदार्थों का सेवन करता है। इसी बात का पिता विरोध करते थे।
मां सुमन ने बताया की बीती रात जीत घर के नीचे वाले कमरे में सो रहे थे बाकी सभी लोग ऊपर थे। इसी बीच निखिल ने जीत पर चाकू और सरिया से वार कर हत्या कर दी। उसने अपने नाना राम भरोसे अवस्थी और मां पर भी जानलेवा हमला किया। घटना के बाद से निखिल फरार है।
एसीपी गोविंद नगर विकास पांडेय के मुताबिक हत्या में प्रयुक्त हथियार बरामद कर लिए गए है। आरोपित की तलाश की जा रही है। शव को पोस्ट मार्टम के लिए भेजा गया है।

Related posts

उन्नाव में कई जगह फसलों में लगी आग, 50 बीघा से ज्यादा फसल जलकर हुई राख

Ravi Sahu

पीलीभीत सूचना विभाग 04 अप्रैल 2024/एआरटीओ वीरेंद्र सिंह द्वारा बीसलपुर में चेकिंग अभियान चलाया गया,

Ravi Sahu

दरगाह शरीफ में भूत प्रेत के चक्कर में महिलाओं को किया जाता है प्रताड़ित बच्ची की जान पड़ी जोखिम में

asmitakushwaha

स्काउट गाइड के छात्र छात्राओं ने राहगीरों को पिलाया शीतल पेय जल

Ravi Sahu

ट्रक की टक्कर से बाइक सवार की दर्दनाक मौत

Ravi Sahu

कबड्डी मेट के लिए भटक रहे प्रदेश स्तरीय बालिका कबड्डी खिलाड़ी खेल निदेशालय द्वारा केंद्रीय प्रशिक्षण में फाउंडेशन के 5 खिलाड़ियो का चयन केम्प में भी हुआ

Ravi Sahu

Leave a Comment