Sudarshan Today
सिलवानी

काबड़ में मॉ नर्मदा नदी का जल भर कर करेगें भगवान भोलेनाथ का जलाभिषेक।

सवाददाता  सुदर्शन  टुडे सिलवानी

सिलवानी। श्रावण  माह में भागवान भोलेनाथ की पूजा अर्चना  कर अभिषेक किए जाने का कार्य श्रद्वालुओं के द्वारा निरंतर किया जा रहा है। शिवालयों में पहुंच रहे शिवभक्तों के द्वारा विधि विधान के साथ भगवान की पूजा अर्चना की जा रही है। बल्कि श्रावण माह के  प्रत्येक सोमवार को शिवालयों में शिवभक्त बड़ी संख्या में पहुंच कर  पूजा अर्चना, अभिषेक कर विविध अनुष्ठान कर रहे है।

धार्मिक कार्य की कड़ी में तहसील के चंद्रपुरा (कढ़ेली ) गांव में स्थित कावड़ यात्रा निकाल कर शिवधाम हरिहरेष्वर मंदिर में भगवान शिव का जलाभिषेक किया जाएगा। गंाव के युवा समाजसेवी व कार्यक्रम के आयोजक जयदीप पटेल ने वताया कि रविवार को नर्मदा तट स्थित बौरास धाट से मॉ नर्मदा का जल कावड़ में भर कर कावड़ यात्रा प्रारंभ हुई । जो कि सोमवार को चंद्रपुरा गांव में सामूहिक रुद्वाभिषेक बाबा बर्फानी की प्रतिमा, पार्थिव शिवलिंग निर्माण सहित अन्य कार्यक्रम आयोजित किए जाएगें। इसके अतिरिक्त संगीतकार मनमोहन शर्मा व साथी कलाकारो के द्वारा संगीतमय भजनो की प्रस्तुति दी जाएगी। आयोजक जयदीप पटेल ने सभी श्रद्वालुओं से अधिक संख्या में कार्यक्रम में शामिल होने का आग्रह किया हैं।

Related posts

बाइक सवार दो व्यक्तियो की घटना स्थल पर मौत, अज्ञात वाहन ने मारी टक्कर

Ravi Sahu

युवाओं ने सड़कों पर घूमने वाली लगभग 300 गायों के सींगों पर लगाया रेडियम

Ravi Sahu

सीताराम संगकीर्त की 22वीं वर्षगांठ पर होगा कार्यक्रम

Ravi Sahu

समाज की प्रगतिशीलता के लिए समाजजनों में आवश्यक है एक जुटता।। मुनि विलोक सागर महाराज 

Ravi Sahu

जनपद पंचायत अध्यक्ष ठाकुर तरुवर सिंह राजपूत भाजपा मंडल अध्यक्ष विजय शुक्ला ने हितग्राहियों को वितरित किए पीवीसी आयुष्मान कार्ड

Ravi Sahu

समग्र शिक्षक संघ करेगा चरण बद्ध आंदोलन

Ravi Sahu

Leave a Comment