Sudarshan Today
सिरोंज

विकास के लिए भाजपा उम्मीदवारों को जिताने जी जान से जुटे कार्यकर्ता – सांसद राजबहादुर सिंह

जिला पंचायत के वार्ड 15- 16 के प्रत्याशियों को जिताने के लिए हुआ देवपुर – चितावर मण्डल का कार्यकर्ता सम्मेलन

सुदर्शन टुडे ज़िला ब्यूरो चीफ रिमशा खान

सिरोंज। भारतीय जनता पार्टी राष्ट्रवाद को लेकर काम करने वाला वह दल है जो प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में सबसे बड़ा दल होने के साथ संपूर्ण विश्व में भारत को गौरव प्रदान करवा रहा है। हमारी अनेकों पीडिया खपने के बाद आज यह सम्मान हमें प्राप्त हुआ है। आज पंच से लेकर प्रधानमंत्री तक भाजपा के है। इस सरकार ने आठ वर्ष में पूरे भारत की जिस प्रकार से समग्र चिंता की वह इतिहास में लिखी जाएगी।

सरकारें योजनाएं बनाकर बजट उपलब्ध कराती है लेकिन उनका क्रियान्वयन करने में जब तक जनता का साथ नही मिलता तब तक वह सार्थक नही होती और इसी को सार्थक बनाने हमारे बीच त्रिस्तरीय पंचायत सम्पन्न हो रहे है जिनमें जिला पंचायत की सरकार बनाने का अवसर हमारे बीच आया है। योजनाओं के सही क्रियान्वयन के लिए हमें भाजपा के समर्थित उम्मीदवार वार्ड क्रमांक 15 से दरयाब सिंह और वार्ड क्रमांक 16 से मंजू नीलम यादव को जिताकर भेजना ही होगा। यह बाद सागर लोकसभा के सांसद राजबहादुर सिंह ने सेमलखेड़ी में आयोजित देवपुर एवं चितावर मण्डल के कार्यकर्ता सम्मेलन के दौरान अपने उद्बोधन में कही। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री सबका साथ सबका विकास और सबका विश्वास के मूलमंत्र के साथ समाज के सभी वर्गों का कल्याण बिना किसी जातिगत भेदभाव के कर रही है फिर हम क्यों चुनाव में जाति के आधार पर बात करने लगते है उन्होंने कार्यकर्ताओं से पूरे मनोयोग से भाजपा के प्रत्यशियों को विजय बनाने की अपील की।

जिलाध्यक्ष राकेश जादौन ने बूथ कार्यकर्ताओं से जातिगत बातों से ऊपर उठकर विकास के लिए अपने अपने मतदान केंद्रों को जिताने की बात कही। उन्होंने कहा कि आप सब वह दुर्लभ कार्यकर्ता है जिनको स्व.लक्ष्मीकांत जी ने तैयार किया है।

जिला पंचायत अध्यक्ष ओर दांगी समाज के प्रदेशाध्यक्ष तोरण सिंह दांगी ने कहा कि आज देश प्रदेश में भाजपा की सरकारें हैं सांसद विधायक हमारे है किन्तु अगर पंचायतीराज में हमारा प्रतिनिधित्व नही होगा तो विकास कार्यों की यह चैन टूट जाएगी गाँव गरीब और किसानों के हित की सैकड़ों योजनाएं संचालित हो रही है जिला पंचायत में अगर भाजपा के यह प्रत्याशी जीत कर जाएंगे तभी हमारर गाँवों की तकदीर और तस्वीर संवर सकेगी। कार्यक्रम को कुशवाह समाज के राष्ट्रीय महामंत्री नारायण सिंह कुशवाह,कुशवाह समाज के जिलाध्यक्ष बाबूलाल कुशवाह,कुर्मी समाज के जिलाध्यक्ष ओर वरिष्ठ नेता भगवान सिंह धाकड़ ने भी कार्यकर्ताओं से अपील की की वह अपने अपने क्षेत्रों में जाकर जाति के नाम पर विरोधियों द्वारा फैलाए जा रहे दुष्प्रचार को समाप्त कर विकास के लिए भाजपा के उम्मीदवारों को दो पत्ती चुनाव चिन्ह पर जिताने के लिए जी तोड़ मेहनत के साथ जुट जाएँ।

समापन पर कार्यकर्ताओं का आभार व्यक्त करते हुए क्षेत्रीय विधायक उमाकान्त शर्मा ने कहा कि सरकार ने कभी जाति धर्म के आधार पर योजनाएं नही बनाई और न ही कभी लक्ष्मीकांत ने जाति को आधार बनाकर चुनाव लड़ा लेकिन इन चुनाव में भाजपा का उम्मीदवार हार जाए इसलिए अलग अलग जातियों के लोग चुनाव लड़ रहे है हमें एकजुटता के साथ गाँव गाँव जाकर विकास के लिए केवल भाजपा के प्रत्याशियों को जिताने के लिए जुटना होगा। अगर जिला सरकार मजबूत होगी तभी मुख्यमंत्री शिवराज सिंह और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मजबूत होंगे। हमारे नेता लक्ष्मीकांत जी मुझे विधायक बनाकर आप सब समर्पित,अनुभवी कार्यकर्ताओं के भरोसे छोड़ गए हैं। उनके अनुपस्थिति में यह पहला चुनाव है और में आप सबके हक़ अधिकार की लड़ाई लड़ रहा हूँ। वार्ड 15 से दरयाब सिंह कुर्मी ओर वार्ड 16 से वरिष्ठ नेता चरण सिंह यादव की बहू मंजू नीलम यादव को जिताकर आप उमाकान्त शर्मा को मजबूत करेंगे। इसलिए जाति बिरादरी के नाम पर वोट करवाने वालो को दरकिनार कर केवल विकास और उन्नति के लिए भाजपा को जिताने के लिए अपने अपने मतदान केंद्रों पर जुटने का आव्हान कार्यकर्ताओं से किया।

सम्मेलन को जनपद अध्यक्ष जितेंद्र बघेल, वरिष्ठ भाजपा नेता संतोष चौरे,देवपुर मण्डल अध्यक्ष झारसिंह दांगी, जनपद उपाध्यक्ष भैरों सिंह कुर्मी, महेंद्र सिंह दांगी ने भी संबोधित किया। कार्यक्रम का संचालन विधायक प्रतिनिधि रमेश यादव एवं आभार ने व्यक्त किया। इस अवसर पर चितावर मण्डल चरण सिंह राजपूत, देवपुर मण्डल अध्यक्ष झार सिंह दांगी,कैलाश शर्मा,रघुनाथ सिंह रघुवंशी,रूपेश यादव,मनोज साईनाथ,हमीर सिंह यादव,लियाकत मियां, रउफ मियां आदि के साथ सैकड़ों की संख्या कार्यकर्ताबंधु उपस्थित थे।

Related posts

पत्रकार संगठनों ने दी स्वर्गीय विनोद को श्रद्धांजलि

Ravi Sahu

करंट लगने से भैंस की मौत, बिजली विभाग की लापारवाही के चलते हुआ हादसा

asmitakushwaha

नाली पर लगी लोहे की जालियां चोरी होने से आवागमन में परेशानी

Ravi Sahu

पीओएस में सर्वर की समस्या नहीं हो रही खत्म, राशन के लिए परेशान हो रहे उपभोक्ता

Ravi Sahu

मध्यप्रदेश जन अभियान परिषद का प्रस्फुटन योजना अंतर्गत नवीन समितियों का दो दिवसीय प्रशिक्षण संपन्न

Ravi Sahu

दोबारा मतगणना कराने को लेकर सौंपा ज्ञापन

Ravi Sahu

Leave a Comment