Sudarshan Today
सिलवानी

कार्यकर्ता ही भाजपा की आन वान शान है। पार्षद प्रत्याशी को जिताने प्रण प्राण से जुट जावे:- रामपाल सिंह विधायक।कार्यकर्ताओ व प्रत्याशियों को विधायक ने दिए जीत के टिप्स।वागियों को दी सख्त कार्रवाही की चेतावनी। 

संवाददाता। सुदर्शन टुडे सिलवानी

सिलवानी। भाजपा प्रत्याशियों व कार्यकर्ताओ की बैठक विधायक रामपाल सिंह राजपूत, संगठन मंत्री व जिला प्रभारी सुधीर अग्रवाल जिलाध्यक्ष डॉ जय प्रकाश किरार,मंडल अध्यक्ष विजय शुक्ला व स्थानीय निकाए चुनाव प्रभारी राजेंद्र सिंह ठाकुर की विशेष उपस्थिति में सोमवार को आयोजित की गई। यहां पर कार्यकर्ता व प्रत्याशी मौजूद रहे। सरस्वती पूजन के बाद बैठक को विधायक रामपाल सिंह राजपूत, संगठन मंत्री व जिला प्रभारी सुधीर अग्रवाल जिलाध्यक्ष डॉ जय प्रकाश किरार आदि ने संबोधित किया। वक्ताओ ंने अपने संबोधन में भाजपा प्रत्याशियो के खिलाफ चुनाव लड़ रहे वागी प्रत्याशियो ंको सख्त चेतावनी देते हुए कहा कि अभी भी समय है वागी मैदान से हट जावे अन्यथा उनके खिलाफ निष्कासन आदि कार्रवाही की जाएगी । यहां पर वक्ताओं ने भाजपा कार्यकर्ताओं में जोश भरते हुए तीन के अनेक टिप्स भ्ी दिए। बैठक में विधायक रामपाल सिंह राजपूत ने कार्यकर्ताओ से कहा कि केंद्र व प्रदेश सरकार की जन हितेशी योजनाओं को लेकर घर घर जाकर जन संपर्क करे व योजनाओं का लाभ का बता कर भाजपा के पक्ष में मतदान करने के लिए मतदाताओं को प्रेरित करे। योजनाओं का लाभ ले चुके हितग्राहियो से संपर्क कर उन्हे मतदान के लिए आवश्यक रुप से प्रेेरित करे। पार्टी ने तय मापदण्ड अपना कर ही पार्षद प्रत्याशियो का चयन किया है। चुनाव प्रत्याशी नही प्रत्येक कार्यकर्ता लड़ रहा है। उन्होने नगर के समस्त 15 वार्डो में भाजपा का कमल खिलाने के टिप्स भी कार्यकर्ताओं को दिए। उन्होने कांग्रेस पर माहौल बिगाडऩे का भी आरोप लगाया । तथा कार्यकर्ताओं से कहा कि 15 वार्डो के भाजपा प्रत्याशी को जिताने का लक्ष्य बना कर घर घर जाकर प्रत्येक मतदाता से संपर्क करे तथा अधिक से अधिक मतदान करा कर जीत सुनिष्चित करे।

Related posts

पराजित कांग्रेस व निर्दलीय प्रत्याशियो ने पुन: मतदान कराने की मांग की।

asmitakushwaha

अतिथि शिक्षक संघ ब्लॉक सिलवानी द्वारा भोपाल चलो महा आंदोलन के तहत रखी गई बैठक

Ravi Sahu

सफाई व्यवस्था पर हो रहे हैं लाखों रुपए खर्च जिम्मेदार बने हैं बेखबर स्वच्छ भारत अभियान को पलीता लगा रही है परिषद।

Ravi Sahu

11 वे दिन चोरो ने जैन मंदिर को बनाया पुनः निशाना।दान पेटी का ताला तोड़ कर ले उड़े नगद राशि।एडीशनल एसपी, एसडीओपी ने किया मौका ए बारदात का अवलोकन। 11 दिन में एक ही जैन मंदिर में चोरी कर चोर दे गए पुलिस को पुलिस को चुनौती।जानकारी देने वाले को एसपी ने किया 10 हजार की राशि देने की घोषणा ।

Ravi Sahu

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के 9 साल बेमिसाल के उपलक्ष्य में भाजयुमो कार्यकर्ताओ ने निकाली वाइक रैली।

Ravi Sahu

उज्ज्वल भारत, उज्ज्वल भविष्य ऊर्जा 2047 समारोह 30 जुलाई को

asmitakushwaha

Leave a Comment