Sudarshan Today
सिलवानी

सफाई व्यवस्था पर हो रहे हैं लाखों रुपए खर्च जिम्मेदार बने हैं बेखबर स्वच्छ भारत अभियान को पलीता लगा रही है परिषद।

संवाददाता सुदर्शन टुडे सिलवानी

सिलवानी । प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के स्वच्छ भारत अभियान को नगर परिषद द्वारा निरंतर पलीता लगाया जा रहा है प्रति माह सफाई व्यवस्था के नाम पर लाखों रुपए खर्च किए जा रहे हैं। लेकिन नगर की हालात बद से भी बदतर हो रही है गंदगी से लबालब भरी नालियां सड़कों पर लगे कचरे के ढेर विधानसभा मुख्यालय की दर्द भरी दास्तां को बयां कर रहे हैं। लेकिन इन सबके बावजूद भी जिम्मेदार बेखबर बने हुए हैं आगामी माह में होने वाले निकाय चुनाव में नगर परिषद के नगर विरोधी क्रियाकलाप नागरिकों में असंतोष का कारण बन सकते हैं। बल्कि पार्षद प्रत्याशियों के लिए परेशानी का कारण भी बन सकते हैं 15 वार्डों में विभाजित नगर की सड़कें बा गलियां प्रधानमंत्री के स्वच्छ भारत अभियान को मुंह चिढ़ा रहे है नागरिकों का कहना है कि मुख्य मार्गों पर ही सफाई की जाती है जबकि गलियों में सफाई के नाम पर कभी कबार ही सफाई की औपचारिकता की जाती है हालांकि नागरिकों को सफाई कराए जाने को लेकर अनेकों बार नगर परिषद के जिम्मेदारों से निवेदन करनाझ पड़ता है बावजूद भी सड़क व नालियों की सफाई नहीं कराई जाती।

Related posts

बाल विकास परियोजना सिलवानी अंतर्गत समस्त आँगनवाडी केन्द्रों पर मध्यप्रदेश स्थापना दिवस पर रंगोली का आयोजन किए गया

Ravi Sahu

विकास का पौधा रोपा, पार्टी प्रत्याशियों ने लिया नगर को स्वच्छ और हरा.भरा बनाने का संकल्प।

Ravi Sahu

अखिल भारतीय कायस्थ महासभा द्वारा भारत रत्न स्व.श्री लाल बहादुर शास्त्री जी का जन्मदिवस मनाया गया

Ravi Sahu

भाजपा की प्रचंड जीत का इतिहास लिखें कार्यकर्ता – विजय शुक्ला लोकसभा चुनाव को लेकर सांईखेड़ा में भाजपा मंडल की बैठक आयोजित,

Ravi Sahu

क्षेत्र में विकास की कमी नही आने देंगे, श्री राजपूत विधायक

Ravi Sahu

11 वे दिन चोरो ने जैन मंदिर को बनाया पुनः निशाना।दान पेटी का ताला तोड़ कर ले उड़े नगद राशि।एडीशनल एसपी, एसडीओपी ने किया मौका ए बारदात का अवलोकन। 11 दिन में एक ही जैन मंदिर में चोरी कर चोर दे गए पुलिस को पुलिस को चुनौती।जानकारी देने वाले को एसपी ने किया 10 हजार की राशि देने की घोषणा ।

Ravi Sahu

Leave a Comment