Sudarshan Today
राजगढ़

ग्राम पंचायत हांसरोद के सरपंच पद के प्रत्याशी धीरप सिंह सोंधिया का तूफानी जनसंपर्क जोर-शोर से जारी

पत्रकार राजू सोंधिया

राजगढ़ जिले के ब्यावरा ब्लाक के अंतर्गत आने वाली ग्राम पंचायत हांस्रोत से सरपंच पद के सरल सहज मिलनसार जुझारू प्रत्याशी धीरज सिंह सोंधिया का चुनाव चिन्ह कांच का गिलास पर मोहर लगाकर विजय बनाने की ग्रामीणों सेअपील कर रहे हैं ऐसे में ग्रामीणों ने भी काफी उत्साह के साथ प्रत्याशी के साथ में जमकर विजय हो के नारे लगाए और प्रत्याशी को फूल माला पहनाकर जगह-जगह स्वागत किया गया और कुछ ग्रामीणों जनसंपर्क के दौरान सौ परसेंट जीत की प्रबल दावेदारी की
सरपंच पद की प्रत्यासी धीरज सिंह सोंधिया जो पूर्व सरपंच भी हे रह चुके हैं ब्यावरा विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस पार्टी में एक गद्दार नेता के रूप में काफी समय से दबदबा बनाए हुए हैं वर्तमान में कांग्रेश पिछड़ा वर्ग प्रकोष्ठ जिला अध्यक्ष की बागडोर संभाले हुए हैं कुछ ग्रामीणों के कहने पर अपनी ही ग्राम पंचायत से चुनाव मैदान में उतर गए 7 साल से विकास ना होने के कारण कांग्रेस पार्टी के कद्दावर नेता को अपनी ही ग्राम पंचायत से चुनाव मैदान में उतरना पड़ा ताकि पंचायत का विकास हो सके ग्राम पंचायत क्षेत्र समर्थक आगामी 25 जून शनिवार को चुनाव चिन्ह कांच का गिलास पर मोहर लगाकर विजय बनाने की अपील कर रहे हैं वही उनको पंचायत क्षेत्र में अच्छा समर्थन मिल रहा है पहले भी ग्राम पंचायत में अनेकों विकास कार्य किए हैं । ओर आगे भी विकास के प्रति संकल्पित हे ।

Related posts

शरीर का अभ्यास बस व्यायाम है, मन को शरीर से जोड़ना ही योग है – श्रीमती सुनीता राठौर

Ravi Sahu

शिक्षा एवं बाल अधिकार यात्रा का हुआ समापन बाल विवाह रुकेंगे तभी शिक्षा स्वास्थ्य, पोषण सुनिश्चित हो सकेगा

Ravi Sahu

अवैध मादक पदार्थ गांजा की तस्करी करने वाले दो आरोपीगणों को किया गिरफ्तार

asmitakushwaha

निष्पक्ष एवं शांतिपूर्ण मतदान सम्पन्न कराने बैठक आज

asmitakushwaha

शीतकालीन सत्र में विधायक ने लगा रखे हैं कई प्रश्न

Ravi Sahu

अन्नदाता के आंसू…. सोशल मीडिया पर किसानों से किया था वादा अब बोल रहे हैं पता नहीं किस तालुके को मिलेगा पानी। पोस्ट देखकर अधिक पानी के बीज की बुआई की, खेतों में अभी तक नहीं लगे बॉक्स तो सूखे में पड़ा है बीज।

Ravi Sahu

Leave a Comment