Sudarshan Today
Other

अंशिका, आयुष, ऋषिका, इमरती, पूर्वी, आसिब रहे अव्वल

एस. व्ही. एन. स्कूल केरपानी का 100% रहा परीक्षाफल

करेली– राज्य शिक्षा केन्द्र भोपाल द्वारा आयोजित कक्षा 8वीं बोर्ड परीक्षा में रचनात्मकता एवं नवीनता व समाज हितैषी के रूप में पहचान पाने वाला एस.व्ही.एन. इंग्लिश मीडियम स्कूल केरपानी का परीक्षाफल शत प्रतिशत रहा सभी विद्यार्थी ए प्लस एवं ए ग्रेड में उत्तीर्ण हुए। कक्षा पांचवी में अंशिका लोधी ने 400 में से 380 अंक, 95% प्राप्त कर प्रथम स्थान प्राप्त किया। आयुष अग्रवाल ने 400 में से 369 अंक,92.25% प्राप्त कर द्वितीय स्थान प्राप्त किया। ऋषिका लोधी ने 400 में से 368 अंक,92%प्राप्त कर तृतीय स्थान प्राप्त किया।

कक्षा आठवीं में इमरती लोधी ने 600 अंक में से 541 अंक 90.1% प्राप्त कर प्रथम स्थान प्राप्त किया। पूर्वी ठाकुर ने 600 में से 534 अंक,89% प्राप्त कर दूसरा स्थान प्राप्त किया। काशिफ खान ने 600 अंक में से 529 अंक,88.1% प्राप्त कर तीसरा स्थान प्राप्त कर उत्कृष्ट सफलता हासिल की। बच्चो की सफलता में एस.व्ही.एन. स्कूल के प्राचार्य दुर्गेश गुमास्ता ने स्कूल के बेहतर परिणाम का श्रेय अपने स्टॉफ को दिया। और विद्यार्थियों के उज्जवल भविष्य की कामना कर सभी विद्यार्थियों को शुभकामनाएं दी एवं पालकों को बधाई दीं।

Related posts

28 अक्टूबर को दमोह आयेगी प्रियंका गांधी, विशाल आमसभा को करेगी संबोधित

Ravi Sahu

पावली पर्व की तैयारियां को दूर रख  जनसंपर्क मे जुटे प्रत्याशी

Ravi Sahu

लामता पहुंची भाजपा की जन आशीर्वाद यात्रा

Ravi Sahu

‘जग सिर मोर बनाए भारत’ की ध्येयता के साथ सरस्वती शिशु मंदिर राष्ट्र निर्माता के रूप में विद्यार्थियों को गढ़ता है। -अखिलेश मिश्रा संगठन मंत्री विद्या भारती मालवा प्रांत,,,,,

Ravi Sahu

धुर्वा मोड़ से पाखर होते हुए सांगोडीह तक नहीं बनी सड़क

Ravi Sahu

प्राणप्रतिष्ठा पर कारसेवकों का हुआ सम्मान

Ravi Sahu

Leave a Comment