Sudarshan Today
khargonमध्य प्रदेश

संत शिरोमणि श्री सेवालाल जी महाराज का 285 वा जन्मोत्सव 15 फरवरी को

खरगोन।

कार्यक्रम में वर्चुवाली जुड़ेगी विभागीय मंत्री श्रीमति कृष्णा गौर

संत शिरोमणि श्री सेवालाल जी महाराज का जन्मोत्सव पिछले वर्ष की भांति इस वर्ष भी 15 फरवरी गुरुवार को बड़े हर्षोल्लास से मनाया जाएगा।जन्मोत्सव संतों एवम् जनप्रतिनिधियों की उपस्थिति में मनाया जायेगा।जिले भर के स्वजातीय बंधुओ की उपस्थित में शोभायात्रा निकाली जाएगी जो अनाज मंडी बिस्टान रोड़ खरगोन से प्रारंभ होकर श्री कृष्ण टाकीज, पोस्ट ऑफिस चौराहा , राधा वल्लभ मार्केट से फव्वारा चौक बस स्टैंड सोनी प्रतिमा , गौर पेट्रोल पंप से बिस्टान रोड होकर कार्यक्रम स्थल अनाज मंडी पंहुचेगी। अनाज मंडी में मंचीय कार्यक्रम में संतो की उपस्थिति में भोग लगाया जावेगा। कार्यक्रम में विभागीय मंत्री श्रीमती कृष्णा गौर वर्चुवली भोपाल से जुड़ कर समाज को अपने आराध्य संत श्री के जन्मोत्सव की शुभकामनाएं देगी । कार्यक्रम की तैयारियां जोरो पर चल रही हैं ।

यह जानकारी जिला मीडिया प्रभारी करणसिंह चौहान ने देते हुए बताया की सेवालाल सेवा समिति जिलाध्यक्ष डॉ विक्रम राठौर उपाध्यक्ष लच्छू चौहान ने तैयारियों की समीक्षा की । इस दौरान आयोजन की सफलता के लिए बनी विभिन्न समितियों के प्रमुख अजमल नायक,देवा नायक, जयराम नायक, संजू नायक,गब्बर नायक,मुकेश चौहान,हेमराज जाधव, उदय सिंह चौहान, सुभाष चौहान, रैमो राठौर,मंशाराम नायक, अर्जुन नायक,ज्योति राठौर,संदीप राठौर, प्रकाश जाधव, एडवोकेट राजू चौहान कृष्णराज राठौर आदि थे।

Related posts

साक्षी महाराज के नामांकन में पहुंचे डिप्टी सीएम बृजेश पाठक

Ravi Sahu

भाजयुमो ने किया रक्तदान शिविर का आयोजन

asmitakushwaha

विकास मिश्रा डिंडोरी जिले के नए कलेक्टर बनाए गए जिले में संचालित शासन की योजनाओं को जन-जन तक पहुंचाना पहली प्राथमिकता, डिंडोरी को विकास का मॉडल बनाने का संकल्प

Ravi Sahu

थाना राजपुर पुलिस ने आरोपी द्वारा अपनी पहली पत्नि होते हुये धोखे में रखकर दुसरी शादी कि व दुसरी पत्नि को शादी का पता चलने के बाद भी मना करने पर दुसरी पत्नि के साथ बलात्कार करने वाले आरोपी को गिरफ्तार किया गया ।

Ravi Sahu

आदिवासी स्वाभिमान यात्रा कुक्षी विधानसभा क्षेत्र मे पहुंची

Ravi Sahu

लोकसभा निर्वाचन एवं आकस्मिक परिस्थितियों के द्रष्टिगत दंगा/बलवा नियंत्रण से निपटने के लिए किया गया अभ्यास

Ravi Sahu

Leave a Comment