Sudarshan Today
मध्य प्रदेश

दो अलग-अलग घटनाओं में हुई मौत जांच में जुटी पुलिस

दामजीपुरा हरीश लालन राठौर

दामजीपूरा —– बैतूल जिले के मोहदा थाना की चौकी दामजीपूरा अंतर्गत अज्ञात कारण से एक युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। कोटवार की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू की है। युवक ने यह कदम क्यों उठाया, इसका खुलासा नहीं हो पाया है।


प्राप्त जानकारी के अनुसार दामजीपुरा पुलिस चौकी के अंतर्गत आने वाले ग्राम डुलारिया निवासी छोटू उर्फ संतोष बाबू परते (20) ने अपने खेत में पेड़ से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। परिजनों ने देखा तो इसकी सूचना गांव कोटवार को दी।
कोटवार की सूचना पर दामजीपुरा चौकी प्रभारी केन्डिया धुर्वे और हेडकांस्टेबल चंद्रकांत परते मौके पर पहुंचे और पंचनामा बनाकर शव को पीएम के लिए भिजवाया। परिजनों से भी पूछताछ कर जानकारी ली जा रही है।घर वालो ने बताया कि छोटू पिछले 10 वर्षों से बाहर ही काम करता था पुलिस द्वारा मर्ग कायम कर जांच की जा रही है। वंही दूसरी घटना मोहटा की है जंहा कमल पिता सबुलाल काजले उम्र लगभग 30 वर्ष की मौत नदी में मछली पकड़ने से हुई प्रधान आरक्षक रोहित टेकाम मोहदा ने बताया की कमल खंडू नदी में मछली पकड़ने गया था जिसकी बाड़ी नदी में मिली है मौत किस वजह से हुई है यह तो पीएम के बाद ही पता चल पाएगा अभी पुलिस के द्वारा मर्ग कायम कर बाड़ी को पीएम के लिए भेज दिया गया है पुलिस जांच कर रही है

Related posts

न्यायाधीशगण द्वारा उपजेल करैरा का औचक निरीक्षण कर बंदियों के हालात का लिया जायजा

asmitakushwaha

शनि जयंती पर भगवान का किया गया विशेष भव्य श्रंगार।

asmitakushwaha

*भाजपा जिला कार्यालय धार मैं पिछड़ा मोर्चा द्वारा गणेश उत्सव के पावन पर्व पर पूजा-अर्चना कर आरती की गई*

Ravi Sahu

35 जोड़ो का हुआ सामुहिक विवाह

Ravi Sahu

द्वारकापुरी कॉलोनी वासियों ने किया नगरीय निकाय चुनाव के बहिष्कार का एलान

asmitakushwaha

नरसिंहगढ विधानसभा क्षेत्र के भाजपा मण्डल बोड़ा में समर्पण निधि कार्यक्रम की शुरूआत की।

sapnarajput

Leave a Comment