Sudarshan Today
बैतूल

कार्य में लापरवाही के चलते गिरी कान्हेगांव सचिव पर गाज, जिपं सीईओ ने दिए हटाने के निर्देश जनपद पंचायत शाहपुर में ली बैठक, निर्माण कार्यों व शासन की योजनाओं की समीक्षा

कार्य में लापरवाही के चलते गिरी कान्हेगांव सचिव पर गाज, जिपं सीईओ ने दिए हटाने के निर्देश
जनपद पंचायत शाहपुर में ली बैठक, निर्माण कार्यों व शासन की योजनाओं की समीक्षा

सोमवार को शाहपुर जनपद पंचायत सभागृह में शाहपुर क्षेत्र की 39 पंचायतों के निर्माण कार्यों तथा शासन की अन्य योजनाओं की समीक्षा (Review) जिला पंचायत बैतूल के सीईओ (ceo) अभिलाष मिश्रा (abhilash mishra) ने की। बैठक में शाहपुर जनपद सीईओ फिरदौस शाह सहित सभी सचिव और सहायक सचिव मौजूद थे।
बैठक में जिला पंचायत सीईओ ने सभी पंचायतों के सचिवों और सहायक सचिवों को स्पष्ट तौर पर निर्देशित कर कहा कि शासन की योजनाओं का लाभ हर ग्राम के हर पात्र व्यक्ति तक पहुंचाएं। जिला पंचायत सीईओ ने शाहपुर जनपद की सभी पंचायतों के सचिवों और सहायक सचिवों से वन-टू-वन चर्चा की। बैठक में सीईओ ने सोशल ऑडिट में आ रही आपत्तियों का एक सप्ताह में निराकरण करने के निर्देश दिए।
कान्हेगांव के सचिव को काम में लापरवाही बरतने पर जनपद पंचायत सीईओ को प्रस्ताव लेकर तत्काल हटाने के निर्देश दिए। इसके साथ ही जिन पंचायत सचिवों द्वारा रिकवरी जमा नहीं की गई है, उसे भी एक सप्ताह में जमा करवाने के आदेश दिए गए। शीतलझिरी पंचायत में सीसी रोड निर्माण कार्य में आई शिकायत को भी एक सप्ताह में निराकृत करने के निर्देश दिए गए हैं।

Related posts

विशाल देवी जागरण का आयोजन शाहपुर में

Ravi Sahu

श्रृंखला कार्यक्रम का जिला स्तरीय सम्मान समारोह सांसद श्री डीडी उइके ने उत्कृष्ट प्रदर्शन करने वाले खिलाडिय़ों एवं अधिकारियों-कर्मचारियों को किया सम्मानित

Ravi Sahu

दामजीपुरा मंडल पिछड़ा वर्ग मोर्चा अध्यक्ष पंकज आर्य ने घोषित की कार्यकारिणी

Ravi Sahu

सारनी बचाव अभियान के तहत बंद रहा सफल ,वाहन रैली निकालकर किया गया विरोध प्रदर्शन

Ravi Sahu

एस.डी.एम एवं अन्य ने प्रशासन अधिकारियों ने स्वयंसेवकों को प्रिंटेड टीशर्ट बांटकर किया नुक्कड़ नाटक अभियान का शुभारंभ

manishtathore

खिलते कमल अभियान के तहत प्रतिभावान युवा सम्मेलन हुआ आयोजित

manishtathore

Leave a Comment