Sudarshan Today
raisen

घरेलू गैस सिलेंडर फटने से लगी आग, घर गृहस्थी का सामान जलकर खाक

घर मालिक को हुआ लाखों नुकसान
रायसेन।जिले के थाना बेगमगंज के तहत नगर के बड़ापुरा में रात्रि करीब 2 बजे अचानक सिलेंडर विस्फोट के साथ मकान में आग लग गई ।मकान धू धू कर जलने लगा ।भभकती आग को देखते हुए आस-पड़ोस के लोग आग बुझाने के लिए पहुंचे और नगरपालिका परिषद बेगमगंज को दमकल को बुलाया गया । मौके पर पहुंचकर करीब 1 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया गया । यह तो अच्छा हुआ कि परिवार के लोग बाहर गए हुए थे।इस दौरान सिर्फ एक ही सदस्य घर में मौजूदा था ।जो धमाके की आवाज के साथ घर से बाहर निकल गया यदि समय पर आग पर काबू नहीं पाया जाता तो गंभीर घटना घटित होने से इंकार नहीं किया जा सकता था ।जिससे वआसपास के कई मकान चपेट में आ सकते थे।
मकान इरशाद खां बीड़ी ठेकेदार का बताया जा रहा है ।जिसमें उनके दामाद साजिद खान अपने परिवार के साथ रहते थे ।अगले महीने बेटी की शादी के लिए उन्होंने दहेज सामग्री एकत्रित करके रखा था ।जो आग में सब जलकर भस्म हो गई।
मामले को गंभीरता से लेते हुए कनिष्ठ आपूर्ति अधिकारी संगीता बंजारी गैस वर्धमान गैस एजेंसी के संचालक अंकित जैन को अपने साथ लेकर घटना स्थल पर पहुंची।आग से पीड़ित परिवार के बयान लेकर आगे की कार्यवाही की बात करते हुए पीड़ित परिवार को उचित मुआवजा राशि दिलाने की बात कही।

Related posts

प्रकरणों की जांच में तेजी लाकर 15 दिवसों में स्वीकृति की कार्यवाही की जाए- कलेक्टर श्री दुबे

Ravi Sahu

स्वीप प्लान अंतर्गत रायसेन में निकाली गई मतदाता जागरूकता वाहन रैली

Ravi Sahu

आपकी जिंदगी को बदलना मेरा मकसद -शिवराज सिंह चौहान रोड शो आशीर्वाद सभा में बोले शिवराज मांमा

Ravi Sahu

जनसुनवाई से लेकर सरकारी दफ्तरों के हाल,कलेक्टर तो लगा रहे मास्क, कर्मचारी बने हैं लापरवाह, नहीं हो रहा गाइडलाइन का पालन

Ravi Sahu

बाल विवाह तथा बाल मजदूरी जैसी बुराई को समाप्त करने सामाजिक सहयोग जरूरी- कलेक्टर श्री दुबे बाल मजदूर मुक्त रायसेन प्रचार रथ को कलेक्टर श्री दुबे ने हरी झंडी दिखा कर किया रवाना

Ravi Sahu

मुख्यमंत्री श्री चौहान के नेतृत्व में प्रदेश तेजी से आगे बढ़ रहा है – विधायक श्री पटवा भोजपुर विधानसभा में शुक्रवार को पांच ग्राम पंचायतों में पहुंची विकास यात्रा

Ravi Sahu

Leave a Comment