Sudarshan Today
धार

हैप्पीविला कालोनी के नवनिर्मित सीमेंट सड़क का हुआ लोकार्पण

 

धार।

धार नगर के वार्ड क्रमांक 2 के  हैप्पी विला कॉलोनी के  नवनिर्मित सीमेंट रोड का रविवार को लोकार्पण किया गया। मुख्य अतिथि भाजपा के वरिष्ठ नेता और पूर्व विधायक करणसिंह पंवार थे, समारोह की अध्यक्षता पार्षद पुष्पा  चावडा द्वारा की गई । इस अवसर पर विशेष अतिथि के रुप में वरिष्ठजन बाल कृष्ण चावडा,  रमेश चंद्र सचान, सुदामा शर्मा थे । अतिथियों द्वारा नवनिर्मित सड़क का विधिवत पूजन कर और फीता काट कर सड़क का लोकार्पण किया गया।

इस अवसर पर मुख्य अतिथि करण सिंह पंवार ने कहा कि निर्माण कार्य को लेकर  सकारात्मक सोच, सहयोग और गुणवत्ता  पर ध्यान देने से ही बेहतर  विकास  हो पाता है।

समारोह के प्रारंभ में अतिथियों का स्वागत बालिका आंचल द्वारा अतिथियों को टीका लगाकर किया गया।  अतिथियों का पुष्पमालाओं से स्वागत संजय शेखावत और मीनल बोरासी द्वारा किया गया।  इस अवसर पर  बड़ी संख्या में कालोनीवासी उपस्थित थे।

हैप्पीविला कालोनी के नवनिर्मित सीमेंट सड़क का हुआ लोकार्पण

धार। धार नगर के वार्ड क्रमांक 2 के हैप्पी विला कॉलोनी के नवनिर्मित सीमेंट रोड का रविवार को लोकार्पण किया गया। मुख्य अतिथि भाजपा के वरिष्ठ नेता और पूर्व विधायक करणसिंह पंवार थे, समारोह की अध्यक्षता पार्षद पुष्पा चावडा द्वारा की गई । इस अवसर पर विशेष अतिथि के रुप में वरिष्ठजन बाल कृष्ण चावडा, रमेश चंद्र सचान, सुदामा शर्मा थे । अतिथियों द्वारा नवनिर्मित सड़क का विधिवत पूजन कर और फीता काट कर सड़क का लोकार्पण किया गया।
इस अवसर पर मुख्य अतिथि करण सिंह पंवार ने कहा कि निर्माण कार्य को लेकर सकारात्मक सोच, सहयोग और गुणवत्ता पर ध्यान देने से ही बेहतर विकास हो पाता है।
समारोह के प्रारंभ में अतिथियों का स्वागत बालिका आंचल द्वारा अतिथियों को टीका लगाकर किया गया। अतिथियों का पुष्पमालाओं से स्वागत संजय शेखावत और मीनल बोरासी द्वारा किया गया। इस अवसर पर बड़ी संख्या में कालोनीवासी उपस्थित थे।

Related posts

प्रेम प्रसंग के चलते युवक ने युवती के घर में घुसकर चाकुओं से किया हमला, हालात गंभीर

Ravi Sahu

प्रदेश के अध्यापको को अनिश्चितकालीन हड़ताल भोपाल चले,भोपाल भरे कार्यक्रम में शामिल होने की अपील की…..प्रांताध्यक्ष-भरत पटेल* 

Ravi Sahu

*निर्माणाधीन पुलिया निर्माण नहीं होने से ग्राम व क्षेत्र के लोगों की बारिश में हो रही है फजीहत

Ravi Sahu

नगर परिषद बदनावर शहर में घूम रहे है आवारा पशुओं को पकड़कर गोशाला भेजा

Ravi Sahu

*पुरानी पेंशन को लेकर आज अध्यापकों ने धार में विशाल वाहन तिरंगा रैली निकाली*

Ravi Sahu

*पीथमपुर तहसील के अंतर्गत सागौर के वार्ड क्रमांक 22 में डॉ.भीमराव अम्बेडकरजी की प्रतिमा स्थल ध्वजा रोहण किया गया

Ravi Sahu

Leave a Comment