Sudarshan Today
upहरदोई

जिला महिला अस्पताल के मुख्य गेट में लगाया गया ताला अधिकारी मौन मरीजों के तीमारदारों व एम्बुलेंस को हो रही परेशानियां

हरदोई। अधिकारियों की मनमानी किस प्रकार से आम आदमी के लिए परेशानी का सबब बन जाती है इसकी बानगी आजकल आपको जिला महिला चिकित्सालय में देखने को मिल जाएगी। बीते कुछ दिनों से रात 8 बजे के बाद जिला महिला चिकित्सालय के गेट पर ताला लगा दिया जाता है जिससे प्रसूताओं को इलाज के लिए लेकर आने वाली एम्बुलेंसों को इमरजेंसी गेट से घूमकर जिला महिला अस्पताल आना पड़ रहा है। रात के समय जिला महिला अस्पताल के मुख्य गेट पर ताला लगाए जाने के कारण मरीजों के तीमारदारों को भी काफी समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है और तीमारदारों को दवाई लेने के लिए काफी दूरी से घूमकर आना पड़ रहा है।
सूत्र बतातें है कि जिला महिला अस्पताल परिसर के अंदर चोरियां होने के कारण गेट पर ताला मेडिकल कॉलेज की प्राचार्या के आदेश पर लगाया है।
तीमारदारों का कहना है कि जिला महिला अस्पताल के गेट पर ताला लगाने का आदेश देना पूरी तरह से तानाशाहीपूर्ण है और जिम्मेदारों को जनहित को ध्यान में रखते हुए ऐसे आदेश नही देने चाहिए जिससे आम आदमी को बेवजह परेशानियों का सामना करना पड़े।

Related posts

ट्रैक्टर से शादी समारोह में शामिल होने जा रहे आधा दर्जन लोग घायल घटना के बाद पिटाकपुर में क्षतिग्रस्त पड़ा ट्रैक्टर ट्रॉली

Ravi Sahu

भारत तिब्बत सहयोग मंच ने मनाया 23 वां स्थापना दिवस।

Ravi Sahu

बहन की शादी से पहले भाई की मौत, डोली के पहले उठी भाई की अर्थी

Ravi Sahu

कलम की ताकत दुनिया की सबसे बड़ी ताकत है : प्रशांत सुचारी

Ravi Sahu

बघौली कस्बा में मेडिकल स्टोर पर डाला छापा दो मेडिकल स्टोर किए सील

Ravi Sahu

मुख्यमंत्री के आगमन को लेकर भाजपा पदाधिकारियों ने की तैयारी बैठक

Ravi Sahu

Leave a Comment