Sudarshan Today
खंडवा

देश की आजादी से लेकर वर्तमान तक हर मोर्चे पर अधिवक्ताओं की भूमिका रही है अग्रणी – विधायक

आने वाले त्रिस्तरीय ग्राम पंचायत एवं नगरी निकाय चुनाव को लेकर भारतीय जनता पार्टी विधि प्रकोष्ठ की जिला स्तरीय बैठक भारतीय जनता पार्टी कार्यालय पर शाम को संपन्न हुई बैठक में मुख्य रूप से खंडवा विधायक देवेंद्र वर्मा भाजपा जिला अध्यक्ष सेवादास पटेल भारतीय जनता पार्टी विधि प्रकोष्ठ प्रदेश सह संयोजक देवेंद्र सिंह यादव जिला संयोजक मोहन गंगराड़े मंडल अध्यक्ष आशीष राजपूत जिला उपाध्यक्ष नंदन करौडी अमर यादव

बैठक को विधायक जिला अध्यक्ष और प्रदेश सह संयोजक द्वारा संबोधित करते हुए आने वाले ग्रामीण और शहरी चुनाव में ग्राम ग्राम और वार्ड वार्ड तक अधिवक्ताओं की अग्रणी भूमिका तय हो इस विषय को लेकर उद्बोधन दिया।

विधायक देवेंद्र वर्मा ने सभी अधिवक्ताओं से आह्वान किया कि केंद्र और प्रदेश की विभिन्न लाभकारी योजनाएं जिसका लाभ समाज के हर वर्ग को बिना किसी भेदभाव के मिल रहा है ऐसी योजनाओं का प्रचार प्रसार अधिवक्ता अपने संपर्क में आने वाले पक्षकारों के माध्यम से करके संगठन को मजबूती प्रदान करें।

जिला अध्यक्ष सेवादास पटेल ने कहा कि अधिवक्ता समुदाय है समाज में बेहद प्रतिष्ठित और विश्वसनीय हैं आप अधिवक्ताओं का कहना समाज का हर वर्ग मानता और सुनता है निश्चित ही आप लोगों के मैदान में आने से भारतीय जनता पार्टी को हर स्तर पर मजबूती मिलेगी।

विधि प्रकोष्ठ प्रदेश सहसंयोजक देवेंद्र सिंह यादव ने कहा कि हम हर वार्ड और ग्राम स्तर पर अपने उम्मीदवारों को विजय दिलाने में संगठन की विधि विधि के अनुसार कार्य करेंगे और अधिक से अधिक अधिवक्ताओं को संगठन से जोड़कर राष्ट्रवाद को मजबूत करने की दिशा में अपना भरसक प्रयत्न सार्थक रूप से करेंगे।

विधि प्रकोष्ठ के जिला संयोजक मोहन गंगराड़े ने अपने उद्बोधन में विधि प्रकोष्ठ की कार्य योजना और विगत वर्षों के कार्यों का प्रतिवेदन प्रस्तुत करते हुए संगठन से विनम्रता पूर्वक या मांग रखी कि आने वाले नगरी निकाय चुनाव में किन्हीं दो वार्डो में साथी अधिवक्ताओं को भी मौका दिया जाए । जिससे अधिवक्ताओं का मनोबल भी ऊंचा हो और वह संगठन के कार्य में बढ़-चढ़कर भाग ले सकें।

उक्त जिला स्तरीय बैठक में अधिवक्ता संघ के अध्यक्ष रविंद्र पाथरिकर महेंद्र यादव रजनीश सोनी मनीष राय अभिषेक मालाकार जितेंद्र राउत महेश राठौर आनंद सोनी संतोष गौर विजय मालाकार विष्णु अग्रवाल मौसम गंगराड़े ओमप्रकाश चौरे महेंद्र गंगराड़े मनोज तंवर राजेंद्र कुशवाहा मनीष मौर्य गौरव सरमंडल अभिषेक चौधरी मनोज फुलमाली राहुल साबले भूपेश नीलकंठ राहुल बिसेन कार्तिक भानुप्रिया जसवंत परमार नवीन हनवे भानु प्रताप मौर्य लक्की आमोदकर राजेंद्र बिजोरिया राजाराम कलमें प्रेमांशु जैन (इन्होंने कांग्रेस छोड़कर भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता भी ली) सहित अन्य अधिवक्ता भी उपस्थित थे ।

कार्यक्रम का संचालन अधिवक्ता विन्रम गंगराड़े ने किया एवं आभार अधिवक्ता मनीष राय ने व्यक्त किया।

Related posts

भाजयुमो एवं अभाविप के कार्यकर्ताओं ने सड़क पर पड़े घायल को अस्पताल पहुंचाया

Ravi Sahu

दादाजी वृद्धाश्रम में विशेष स्वास्थ्य जांच निदान एवं उपचार शिविर सम्पन्न

Ravi Sahu

विकास के लिए अबकी पर आम आदमी पार्टी ने शिक्षित युवा नमेश बारे शांति नगर निवासी को अवसर देकर वार्ड के रुके कार्यो को करवाने का संकल्प लिया है।

asmitakushwaha

इनरव्हील स्पार्कल्स क्लब खंडवा द्वारा ब्रज धाम मे वृक्षारोपण किया गया।

Ravi Sahu

पोषण पुनर्वास केन्द्र में भर्ती होने पर शिशु का वजन बढ़ा

Ravi Sahu

मतदान दलों का द्वितीय प्रशिक्षण 16 जून से प्रारंभ

Ravi Sahu

Leave a Comment