Sudarshan Today
up

कानपुर में सिपाही की हत्या: प्रेम संबंधों में हुई हत्या की आशंका, 2 लड़कियां गिरफ्तार, एक की तलाश जारी

सुदर्शन टुडे संवाददाता जितेन्द्र साहू कानपुर नगर

 

कानपुर के बिल्हौर थाने में तैनात सिपाही की हत्या के मामले में प्रेम संबंध निकल कर सामने आ रहा है। चर्चा है कई लड़कियों से मृतक के संबंध थे। पुलिस ने 2 लड़कियों सहित अब तक 6 को गिरफ्तार किया है। इसमें एक बिहार की रहने वाली लड़की का भी नंबर सामने आ रहा है। पुलिस गिरफ्तारी के प्रयास कर रही है।

सिपाही की हत्या में पुलिस जांच प्रेम संबंधों को लेकर आगे बढ़ रही है। जिसमें मृतक के कई युवतियों से प्रेम संबंध होने की जानकारी सामने आ रही है पुलिस ने दो युवतियों को हिरासत में लिया है जबकि एक अन्य की तलाश जारी है जो बिहार की रहने वाली है पुलिस के अनुसार उसकी लोकेशन बिहार की आ रही है एडीजी जोन ने बताया कि शीघ्र ही हत्या आरोपियों की गिरफ्तारी कर ली जाएगी उल्लेखनीय है कानपुर के बिल्हौर थाना क्षेत्र में तैनात सिपाही देश दीपक उम्र 25 साल पुत्र प्रमोद कुमार के गला रेतकर हत्या कर दी गई थी हत्यारों ने हत्या के बाद दरवाजे को बाहर से ताला बंद कर भाग गए थे पुलिस शुरू से ही नजदीकी के हत्या में शामिल होने की आशंका जाहिर कर रही थी।
बिल्हौर थाना क्षेत्र के ब्रह्म नगर में हुई इस घटना के बाद मौके पर पहुंची फॉरेंसिक टीम ने सांसों को जुटाया कॉल डिटेल को खंगालने पर जानकारी धीरे-धीरे निकल कर सामने आने लगी। पुलिस ने दो युवतियों को पूछताछ के लिए गिरफ्तार किया है। अब तक 6 लोगों की गिरफ्तारी हो चुकी है। क्षेत्राधिकारी राजेश कुमार ने बताया कि मृतक देश दीपक के पिता प्रमोद कुमार की तहरीर पर हत्या लूट आदि की संगत धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।
अब तक देश दीपक की शादी बीते 22 अप्रैल को भोगांव मैनपुरी में हुई थी। शादी की छुट्टी के बाद वापस आए अभी कुछ दिन ही हुए थे कि उसकी नृशंस हत्या कर दी गई। पिता मनोज कुमार ने बताया कि देश दीपक 2018 में पुलिस में भर्ती हुआ था 2019 में बिल्हौर कोतवाली में उसकी तैनाती हुई थी पिता प्रमोद कुमार ने बताया कि बीते बुधवार को उनकी बेटे से बातचीत हुई थी उसके बाद फोन मिलाया लेकिन उठा नहीं इस पर उन्होंने रिश्तेदार एसएसआई नीरज बाबू से बातचीत कर पता करने को कहा नीरज बाबू ने मौके पर सिपाही को भेजा तो बाहर से ताला लगा मिला गुरुवार को सुबह जब उन्होंने मौके पर जाकर देखा तो बाहर से ताला बंद था लेकिन अंदर पंखे की आवाज आ रही थी किसी आशंका से उन्होंने खिड़की से झांक कर देखा तो खून से लथपथ शव पड़ा मिला।

Related posts

सपा नेताओं ने मनाई महारानी अहिल्याबाई होल्कर जी की जयंती

Ravi Sahu

पीलीभीत सूचना विभाग 17 नवम्बर 2022/ गन्ना वाहनों के सुरक्षित संचालन सुनिश्चित कराने के दृष्टिगत

Ravi Sahu

भगवान गणेश रथ यात्रा की तैयारियां जोरो शोरो पर।

asmitakushwaha

सांसद,विधायक और अधिकारी मस्त,जनता त्रस्त

asmitakushwaha

शाखा प्रबंधक का स्थानांतरण रुकवाने हेतु खाताधारकों ने उच्च अधिकारियों को भेजा पत्र

asmitakushwaha

ट्रक ने जेएसए मे मारी टक्कर एक की मौत दो घायल

Ravi Sahu

Leave a Comment