Sudarshan Today
निवाडी

जमीन पर साकार हो रहे हैं मेक इन इंडिया, लोकल फॉर वोकल के नारेः जिला अध्यक्ष अखिलेश अयाची

भाजपा जिलाध्यक्ष ने ग्राम पंचायत महाराजपुरा के बूथ क्रमांक 20 की बूथ समिति के साथ सुना प्रधानमंत्री जी का ‘मन की बात’ कार्यक्रम

जिला ब्यूरो रूपेन्द्र राय 

निवाडी। निवाड़ी भाजपा जिला अध्यक्ष अखिलेश अयाची निवाडी जिले के ग्राम लाडपुरा बागन एवं कल ग्रामों में पहुंचे जहां पर ग्रामीणों ने भाजपा जिलाध्यक्ष का स्वागत किया। इस मौके पर भाजपा जिला अध्यक्ष श्री अखिलेश अयाची ने ग्रामीणों से संवाद करते हुए केंद्र की मूवी सरकार एवं राज्य की शिवराज सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं से आमजन को अवगत कराया एवं उनकी समस्याओं को सुना भाजपा जिलाध्यक्ष में ग्रामीणों की समस्याओं को लेकर प्रशासनिक अधिकारियों से बात की एवं उनकी समस्याओं का समाधान कराने के लिए हर संभव प्रयास किया और उनकी समस्याओं का समाधान। आपको बता दें कि निवाड़ी भाजपा जिला अध्यक्षबअखिलेश अयाची लगातार क्षेत्र में भ्रमण कर जनता की समस्याओं को सुन रहे हैं और उनकी समस्याओं का समाधान भी करा रहे हैं। इसके साथ साथ भाजपा जिलाध्यक्ष श्री अयाची ने ग्राम पंचायत महाराजपुरा के बूथ क्रमांक 20 को बूथ समिति के साथ रेडियो के माध्यम से प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के मन की बात कार्यक्रम को सुना औऱ भाजपा जिलाध्यक्ष श्री अयाची ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी ने लोकल फॉर वोकल, मेक इन इंडिया जैसे जो नारे दिये हैं, वे अब जमीन पर साकार होने लगे हैं। इनका प्रभाव धरातल पर दिखने लगा है और एक नया, शक्तिशाली, आत्मनिर्भर भारत उभरता दिखाई दे रहा है। इस अवसर पड़ भाजपा जिलाध्यक्ष अखिलेश अयाची के साथ सचेंद सचान उमेश पाल नरेंद्र केवट, मनीष सेन सहित कई ग्रामवासी उपिस्थत रहे।

निरंतर आगे बढ़ रहा देश- जिला अध्यक्ष अखिलेश अयाची निवाड़ी भाजपा जिलाध्यक्ष अखिलेश अयाची ने कहा कि प्रधानमंत्री जी ने आत्मनिर्भर भारत का जो कॉन्सेप्ट दिया है, स्टार्टअप के विकास के जो प्रयास किए जा रहे हैं, उनके परिणाम दिखने लगे हैं और एक नया भारत दिखाई दे रहा है। उन्होंने कहा कि स्वसहायता समूहों के माध्यम से देश की महिलाओं ने भी उल्लेखनीय प्रगति की है और नये भारत का सृजन कर रही हैं। यह हमारे लिए बहुत महत्वपूर्ण है। श्री अयाची ने कहा कि मेक इन इंडिया, मेड इन इंडिया और लोकल फॉर वोकल के नारे आज जमीन पर सार्थक रूप ले रहे हैं ।

Related posts

ग्राम भोपालपुरा, जवाहरपुरा में अवैध शराब विक्री पर कार्यवाही की गई

Ravi Sahu

निर्वाचन कार्य में लापरवाही पर 21 अधिकारी, कर्मचारियों को कारण बताओ नोटिस

Ravi Sahu

त्रि-स्तरीय पंचायत निर्वाचन के दौरान मतदान हुआ शांतिपूर्ण, मतदाताओं ने उत्साहपूर्वक किया मतदान

Ravi Sahu

कलेक्टर ने वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से समीक्षा बैठक में दिये निर्देश

Ravi Sahu

पंचायत घूघसी से प्रत्यासी अरविंद यादव ने लहराया जीत का परचम मनाया धूमधाम से जीत का जश्न

Ravi Sahu

त्रिस्तरीय पंचायती चुनाव को लेकर पुलिस हुई सख्त, वाहनों की हुई चेकिंग

Ravi Sahu

Leave a Comment