Sudarshan Today
मध्य प्रदेश

दो बहनों के साथ 25 वर्षीय युवक ने किया दुराचार एक बच्ची की उम्र 5 साल तो दूसरी बच्ची की उम्र 7 साल आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार।एसपी ने किया घटना स्थल का निरीक्षण

अबोध नामालिक दो मासूम बालिकाओं के साथ किया दुराचार

भैंसदेही/मनीष राठौर

भैंसदेही थाना अंतर्गत एक गांव में 5 साल एवं 7 साल की बच्चियों के साथ गांव के 25 वर्षीय युवक ने मोटरसाइकिल पर बिठाकर जंगल में ले जाकर दो सगी बहनों के साथ दुराचार की घटना को अंजाम दिया है। दुराचार की घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी ने दोनों बच्चों को गांव के एक मंदिर के पास छोड़ कर आरोपी वहां से भाग निकला जिसके बाद दोनों पीड़ित बच्चियां अपने घर गई और उन्होंने अपने माता-पिता को उसके साथ हुई हैवानियत के बारे में बताया जिसके बाद माता-पिता बच्चों की बातों को सुनकर आश्चर्यचकित हो गए और उन्होंने सभी ग्रामीणों की मदद से बह गई थाने में पहुंचकर इस पूरे घटनाक्रम की रिपोर्ट दर्ज कराई है।

भैंसदेही थाना पुलिस ने पीड़ित बच्चियों की माता पिता की रिपोर्ट पर आरोपी गरब सिंग उर्फ मुमरे पिता सुकाली उईके के खिलाफ 174/2022 धारा 363,376,ए,376- B,377 भादवि 5M पाँक्केसो एक्ट के तहत पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है मामले की गंभीरता को देखते हुये बैतूल पुलिस अधीक्षक महोदय शिमला प्रसाद भैंसदेही थाना पहुंची और उन्होंने पीड़ित बच्चियों से मुलाकात कर उनसे बात की पुलिस अधीक्षक महोदय सिमाला प्रसाद में बच्चियों के साथ हुए घटनाक्रम को लेकर घटनास्थल का मौका मुआयना भी किया है। भैंसदेही पुलिस प्रशासन द्वारा दोनों बच्चियों का फिजिकल टेस्ट भी जिला स्वास्थ्य केंद्र में कराया जा चुका है।

भैंसदेही पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार बच्चों की साथ दुष्कर्म की रिपोर्ट दर्ज के बाद पुलिस ने बिना किसी देरी लगाए आरोपी को पकड़ने के लिए अपनी रणनीति बनाई जिसके बाद पुलिस के 14 से ज्यादा सिपाही एसडीओपी शिवचरण बोहित थाना प्रभारी तरुन्नूम खान के मार्गदर्शन में आरोपी को पकड़ने के लिए निकल गए आरोपी को चांदू के जंगल से पकड़ने में सफलता मिली है। लेकिन पुलिस ने लगभग रात 4:00 बजे आरोपी को पकड़ने का प्लान बनाया जिसके बाद कई पुलिसकर्मी देर रात को वृक्ष के ऊपर ही बैठकर आरोपी को पकड़ने की तैयारी कर रहे थे उसी दौरान आरोपी के भाई ने आरोपी को फोन लगाया और कहा कि वह मोटरसाइकिल लेने आ रहा है उसी दौरान जब आरोपी मोटरसाइकिल देने के लिए अपने भाई के पास गया उसी दौरान पुलिस के सभी जवानों ने इस आरोपी को पकड़ लिया इस दौरान कई पुलिसकर्मियों को चोट भी आई है। मासूम बच्चियों के साथ दुराचार करने वाले आरोपी को पुलिस ने 12 घंटे के भीतर ही पकड़ने में सफलता प्राप्त की है।

Related posts

झिरनिया भाजपा मंडल अध्यक्ष ममराज पवार का जन्मदिन धूमधाम से मनाया

Ravi Sahu

ग्राम चितावल में महिलाओं ने रखा हरतालिका तीज का व्रत,

Ravi Sahu

छत्र छाया पर चाकू घोप कर हुई हत्या में पुलिस ने महज चंद घंटों में आरोपियों को किया गिरफ्तार

Ravi Sahu

कांग्रेस प्रत्याशी पूर्व विधायक संजय शर्मा के साथ तीन पूर्व विधायकों की मौजूदगी में बरेली में कांग्रेस कार्यालय का हुआ विधिवत उद्घाटन 

Ravi Sahu

बहुजन समाज पार्टी के जिलाध्यक्ष ने शराबी शिक्षको एवं छात्रावास अधीक्षक को को हटाने को लेकर सहायक आयुक्त को सौंपा ज्ञापन 

Ravi Sahu

पूर्व विधायक ठाकुर सुरेंद्र सिंह शेरा के नेत्रत्व में प्रतिनिधि मंडल ने भोपाल में की मुलाकात

Ravi Sahu

Leave a Comment