Sudarshan Today
Other

जेसीबी मशीन से कार्य के साक्ष्य छिपाने मजदूरों से किया जा रहा काम

सुदर्शन टुडे समाचार बैतूल

 

बैतूल :- जनपद पंचायत क्षेत्र की ग्राम पंचायत बरखेड़ के ग्राम जामापाटी में अशोक सोनी के खेत के पास अर्धन डेम निर्माण कार्य किया जा रहा हैं जिसमें जेसीबी मशीन से निर्माण कार्य किया गया हैं मामले की निष्पक्ष जांच के लिए 20/02/2024 को आम आदमी पार्टी के जिला सोशल मीडिया प्रभारी विशाल भालेकर द्वारा जनसुनवाई मे आवेदन दिया था उच्च अधिकारियों ने मौके की जांच भी की परंतु कार्यवाही नहीं की गईं।

और वर्तमान में जांच के चक्रव्यूह में रचा मजदूरों की आड़ में बड़ा षड्यंत्र दोषियों को बचाने में लगे आला अधिकारी अधारताल में फसकर रह गई जेसीबी मशीन से हुई अर्धन डेम में खुदाई की जांच दोषियों को बचाने के लिए रची बड़ी साजिश अपने चहेते मजदूरों को अर्धन डेम में बिठाकर खातों में डाली जा रही मजदूरी का बड़ा फर्जीवाड़ा जल्द ही उन सभी मजदूरों के नाम का खुलासा किया जाएगा जिन मजदूरों के खाते में यह गोरखधंधा बड़े पैमाने पर फल फूल रहा हैं जिसमें एफआईआर दर्ज हो सकती हैं भ्रष्टाचार से भी ज्यादा भ्रष्टाचार को शय देने में लिप्त होने में भ्रष्टाचारी को दोषी ठहराया जाता हैं।

दूरभाष के माध्यम से संपर्क करने पर जनपद पंचायत सीईओ जितेंद्र सिंह ठाकुर ने आश्वासन दिया है इंजीनियर के द्वारा जांच कराई जायेगी।

Related posts

प्राण-प्रतिष्ठा से पहले देव प्रतिमाओं को कराया नगर भ्रमण, भजनों पर झूमे भक्त , भक्ति मय हुआ ग्राम बनवार 

Ravi Sahu

विधानसभा में हुई भूल सुधारें , भाजपा के बाहरी प्रत्याशी और उसके गुर्गों को क्षेत्र की जनता दिखाए बाहर का रास्ता – गुलाब कमरो

Ravi Sahu

अलग-अलग देशों में अलग-अलग दिन मनाया जाता है मदर्स डे, जानिए इससे जुड़े कई रोचक फैक्ट     

asmitakushwaha

दतिया कोतवाली पुलिस ने किया हनुमान गढ़ी ट्रस्ट के बाबा के अंधे कत्ल का खुलासा

Ravi Sahu

राजपुर थाने ने पदस्थ एएसआई श्याम यादव की हुई पदोन्नति एडीशनल एस पी ने लगाया बेंच

Ravi Sahu

कृष्ण कुमार मिश्रा बसंत पंचमी के शुभ अवसर पर विद्यालय को मिली मंदिर की सौगात 

Ravi Sahu

Leave a Comment