Sudarshan Today
मध्य प्रदेश

टॉपर्स एकेडमी द्वारा रखी गई बच्चों के लिए प्रतियोगिता

सुदर्शन टुडे गौतमपुरा से गोपाल राठौड़ की रिपोर्ट

गौतमपुरा। टाॅपर्स एकेडमी, नरसिंगा द्वारा क्षेत्र के सभी बच्चों के लिए ड्राईंग एवं क्विज प्रतियोगिता का आयोजन किया गया एवं अंर्तराष्ट्रीय संस्था लीड स्कूल के विषेषज्ञों यश गुप्ता एवं आदित्य जैन द्वारा बच्चों के उज्जवल भविष्य के लिए मार्ग दर्शन दिया गया। टाॅपर्स एकेडमी के छात्र-छात्राओं द्वारा विज्ञान प्रदर्शनी का आयोजन भी किया गया। यह प्रतियोगिता सभी बच्चों के लिए निःशुल्क आयोजित की गई, जिसमें क्षेत्र के 50 से अधिक बच्चों एवं पालकों ने भाग लिया। ड्राईंग प्रतियोगिता में कृतिका पासवान ने प्रथम एवं गायत्री पांचाल ने द्वितीय तथा क्विज प्रतियोगिता में धनिष्का मुन्दड़ा प्रथम एवं यशस्वी करड़वाल द्वितीय रही। प्रथम पुरस्कार के रुप में रु 2100/- एवं द्वितीय पुरस्कार के रुप में रु. 1100/- के साथ ट्रॅाफी एवं प्रमाण-पत्र दिए गए। क्षेत्रीय लोगों ने आयोजन को सराहा। इस अवसर पर स्कूल संचालक प्रेमसिंह चावड़ा, एवं समस्त शिक्षकगण उपस्थित रहे। कार्यक्रम के समापन पर रवि परमार द्वारा आभार व्यक्त किया गया। यह जानकारी स्कूल के पी.आर.ओ. युवराज सिंह चावड़ा ने दी।

Related posts

सिलवानी नगर को स्वच्छता में लाऐगे नम्बर वन= राजेन्द्र शर्मा सीएमओ सिलवानी

asmitakushwaha

समाधान आपके द्वारा कार्यक्रम के तहत गुना यातायात थाने में लाइसेंस बनाने लगाया गया सिविर

Ravi Sahu

खेलों से देश का नाम होता है रोशन- मंत्री सुश्री मीना सिंह खेल से युवा वर्ग बुराईयों और दुर्व्यसनों से रहते है दूर- कमिष्नर फुटबाल को युवा रूचि लेकर बढाए आगे

Ravi Sahu

पुरानी पेंशन को लेकर आज अध्यापकों ने धार में विशाल वाहन तिरंगा रैली निकाली*

Ravi Sahu

वन और वन्य जीवों के संरक्षण का दिया संदेश

Ravi Sahu

उज्जवल भारत उज्जवल भविष्य कार्यक्रम के तहत बिजली महोत्सव आयोजित किया गया इस अवसर पर मुख्य अतिथि ग्रामीण लोकप्रिय विधायक श्री दिलीप मकवाना ने कहा कि आजादी के अमृत महोत्सव के तहत यह कार्यक्रम सराहनीय है ))

Ravi Sahu

Leave a Comment