Sudarshan Today
khargon

खरगोन जिले से आपराधिक प्रवृत्ति के तीन व्यक्तियों पर जिला बदर की कार्यवाही

सुदर्शन टुडे न्यूज़ ब्यूरो चीफ लालू जामलकर खरगोन

खरगोन कलेक्टर एवं जिला दण्डाधिकारी श्री कर्मवीर शर्मा ने पुलिस अधीक्षक के प्रतिवेदन के आधार पर मध्यप्रदेश राज्य सुरक्षा अधिनियम के तहत कार्यवाही कर आपराधिक गतिविधियों में लिप्त दो व्यक्तियों को 03 माह तथा एक व्यक्ति को 06 माह की अवधि के लिए जिला बदर करने के आदेश दिए है।
ग्राम टाकली थाना बेड़िया निवासी अरुण पिता नरोत्तम एवं पिपल्या बुजुर्ग थाना करही निवासी योगेंद्र ऊर्फ बबलू पिता मानसिंह गुर्जर को 03 माह के लिए तथा ग्राम मगरिया थाना मेनगांव निवासी उमेश पिता गिरधर पाटोदे को 6 माह की अवधि के लिए जिला बदर करने के आदेश दिए गए हैं। इन तीनों की आपराधिक गतिविधियों के कारण समाज की शांति भंग होने एवं समाज में असुरक्षा की भावना उत्पन्न होने की संभावना को देखते हुए इन्हें खरगोन, खण्डवा एवं बड़वानी जिले की राजस्व सीमाओं से तत्काल बाहर चले जाने कहा गया है। आदेश का उल्लंघन करने पर मध्यप्रदेश राज्य सुरक्षा अधिनियम के अंतर्गत कड़ी कार्यवाही की जाएगी। अरुण पिता नरोत्तम, योगेंद्र ऊर्फ बबलू पिता मानसिंह गुर्जर तथा उमेश पिता गिरधर पाटोदे के विरूद्ध विभिन्न थानों में भादवि की विभिन्न धाराओं के अंतर्गत आपराधिक प्रकरण दर्ज है।

Related posts

बीमा क्लेम के लंबित प्रकरणों का लोक अदालत में निराकरण करने बीमा कंपनियों से की गई चर्चा

Ravi Sahu

प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी ने सभी समाज के हर वर्ग को जोड़कर देश में विकास को नया आयाम दिया- सांसद श्री गजेंद्र सिंह पटेल

Ravi Sahu

उर्दू साहित्य के विद्यार्थियों ने उर्दू शोध केंद्र व लाइब्रेरी का किया अध्ययन

Ravi Sahu

भाजपाअनुसूचित जनजाति संजय मोरे को त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव खरगोन का जिला,प्रभारी नियुक्त किया गया

asmitakushwaha

खरगोन जिले के झिरनिया मे सीख तेग बहादुर साहेब का शाहिद दिवस मनाया

Ravi Sahu

जयस संगठन और आदिवासी एकता परिषद द्वारा धरती आबा महामानव भगवान बिरसा मुंडा जयंती ग्राम करान्या मे धूम धाम सेमनाई

Ravi Sahu

Leave a Comment