Sudarshan Today
khargon

बीमा क्लेम के लंबित प्रकरणों का लोक अदालत में निराकरण करने बीमा कंपनियों से की गई चर्चा

सुदर्शन ब्यूरो लुकमान खत्री

खरगोन जिले के मंडलेश्वर में म.प्र. राज्य विधिक सेवा प्राधिकरण, जबलपुर के तत्वाधान में 11 मई को नेशनल लोक अदालत का आयोजन होना है। क्लेम प्रकरणों के निराकरण के लिए प्रधान जिला न्यायाधीश एवं अध्यक्ष जिला विधिक सेवा प्राधिकरण मण्डलेश्वर के मार्गदर्शन में सचिव, जिला विधिक सेवा प्राधिकरण मण्डलेश्वर सुजीत कुमार सिंह द्वारा 07 मई को ए.डी.आर. सेंटर मण्डलेश्वर के सभाकक्ष में प्रायवेट बीमा कंपनियों से बीमा क्लेम संबंधी लंबित प्रकरणों के लोक अदालत में निराकरण को लेकर विस्तार से चर्चा की।

बैठक में चोलामण्डलम एवं टाटा एआईजी प्राइवेट बीमा कंपनी के अधिकारी ऑनलाईन एवं बीमा कंपनी के अधिवक्ता डीजे शर्मा ऑनलाईन उपस्थित हुए जिनके साथ प्री-सिटिंग बैठक संपन्न हुई। बैठक में चर्चा के दौरान मोटर दुर्घटना के राजीनामा योग्य प्रकरणों को चिन्हित कर उनके निराकरण के लिए चर्चा की गई। चर्चा के दौरान एमएसीटी के कुछ प्रकरणों में आंशिक सहमति बनी। इस बैठक में बीमा कंपनी के अधिवक्ता जीडी अग्रवाल एवं आवेदक अधिवक्ता एसएल यादव उपस्थित रहें।

Related posts

खरगोन जिले के चैनपुर झिरनिया थाना के अंतर्गत चोरीकेआरोपी 82 द प्रेशर के तहत फरार घोषित

Ravi Sahu

मानव मात्र की निस्वार्थ सेवा करने वाले तथा मानव अधिकारों के लिए लड़ने वाले भारत के सबसे बड़े संघ मानवाधिकार सहायता संघ भारत के द्वारा प्रदेश स्तर मानवता सम्मान समारोह का इंदौर मध्य प्रदेश में आयोजन किया गया*

Ravi Sahu

खरगोन जिले के झिरन्या में बकरा ईद की मुस्लिम भाइयों ने नमाज अदा की एक दूसरे को गले मिलकर बधाई दी

Ravi Sahu

उर्दू साहित्य के विद्यार्थियों ने उर्दू शोध केंद्र व लाइब्रेरी का किया अध्ययन

Ravi Sahu

नाबालिग युवती का शव खेत के कुएं में मिलने से फैली सनसनी

Ravi Sahu

ईव्हीएम की कार्यप्रणाली को मतदान दल अच्छी तरह से समझ लें- कलेक्टर शर्मा

Ravi Sahu

Leave a Comment