Sudarshan Today
मध्य प्रदेश

प्रदेश लोकसभा चुनाव प्रभारी डॉ. महेंद्र सिंह ने दमोह लोकसभा चुनाव प्रबंधन समिति, जिला पदाधिकारियों, जन प्रतिनिधियों की बैठक को सम्बोधित किया और लाभार्थी सम्पर्क कर किया दीवार लेखन

सुदर्शन टुडे राहुल गुप्ता दमोह

बूथों में आम मतदाताओं से संपर्क कर भाजपा को जिताने का कार्य करें

मोदी के जन कल्याण की योजनाओं को जन-जन तक पहुंचाए कायकर्ता- डॉ. महेंद्र सिंह

दमोह- लोकसभा चुनाव में पार्टी को ऐतिहासिक विजय दिलाने के साथ देष में 400 से अधिक सीटें जीतने में कार्यकताओं की महती भूमिका है। देश के यशस्वी प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी को एक बार फिर प्रधानमंत्री बनाकर देष को परम वैभव पर ले जाने का मार्ग प्रशस्त करना है। विराट विजय के लिए कार्यकर्ताओं को पार्टी के बूथ विजय अभियान के तहत प्रतिदिन 2 घंटे अपने बूथों पर जाकर पार्टी के पक्ष में सशक्त वातावरण बनाने का प्रयास करना है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जो गरीब कल्याण और जनकल्याण के जो व्यापक कार्य किए हैं उन कामों को जन-जन तक लेकर जाना है। यह बात लोकसभा चुनाव के प्रदेश प्रभारी डॉ. महेंद्र सिंह ने दमोह भाजपा कार्यालय में आयोजित लोकसभा चुनाव प्रबंधन समिति की बैठक को संबोधित करते हुए कही।
उन्होंने कहा कि विगत 10 वर्षा में जन हितैषी योजनाओं से सरकार पर जनता का विश्वास बढ़ा है, सरकार के पक्ष में देश में ऐतिहासिक वातावरण हैं। बस इस विश्वास को पोलिंग बूथ तक ले जाकर मत के रूप में परिवर्तित करवाना ही हम सभी कार्यकर्ताओं का दायित्व है। लोकसभा क्षेत्र के कार्यकर्ताओं को अपने दायित्व को निभाकर और लाभार्थियों को श्री नरेन्द्र मोदी जी की राम राम पहुंचा कर 400 पार के लक्ष्य को प्राप्त करना है। हम सब जानते हैं कि चुनाव जीतना अलग बात है और लोगों का दिल जीतना अलग बात है परन्तु श्री नरेन्द्र मोदी जी ने देश के लोगों का दिल जीता है। डॉ. महेन्द्र सिंह ने कहा कि प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी के आवाहन पर हम सभी कार्यकर्ताओं को हर बूथ पर 370 से अधिक नए वोट बढाते हुए 400 सीटों के लक्ष्य को प्राप्त करना है। हमारा सबसे सशक्त जीत का आधार बूथ हैं और उसी को मजबूत करते हुए हमें जीत की इबारत लिखना है। साथ ही 2047 तक भारत विश्वगुरु बनेगा ऐसा संकल्प प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी ले चुके हैं।
जनप्रतिनिधियों की बैठक को संबोधित करते डॉ. महेंद्र सिंह ने कहा कि देश और प्रदेश की जनकल्याण की योजनायें प्रधानमंत्री आवास, स्वच्छता अभियान, किसान सम्मान निधि, जल जीवन मिशन के माध्यम से स्वच्छ जल घर-घर पहुंच रहा है। योजनाओं के माध्यम से लोगों के जीवन में सुधार हुआ है और विकसित भारत की परिकल्पना को साकार करने के लिये अबकी बार फिर से मोदी सरकार को जिताना है। 400 पार सीटें जिताकर देश में पूर्ण बहुमत की सरकार बनाने में सभी जनप्रतिनिधि अपनी भूमिका का निर्वहन करें। प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी के 10 वर्षों में किए गरीब कल्याण और जनहितैषी कार्यों को सोशल मीडिया के जरिए आमजन तक पहुंचाएं और मोदी जी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने के लिए जनता से आव्हान करें।
प्रदेश प्रभारी द्वारा दीवार लेखन किया गया

प्रदेश प्रभारी डॉ. महेन्द्र सिंह ने दमोह नगर के पुटेरा वार्ड क्रमांक 2 के बूथ क्रमांक 102 पर फिर एक बार मोदी सरकार, अबकी बार 400 पार के नारे दीवारों पर लिखे। बूथ क्रमांक 103 पर लाभार्थीयों से सम्पर्क कर मोदी सरकार की विभिन्न योजनाओं का जिक्र किया।
बैठक में प्रदेश शासन के मंत्री लखन पटेल, धर्मेन्द्र लोधी, पूर्व मंत्री एवं विधायक जयंत मलैया, प्रदेश उपाध्यक्ष व संभाग प्रभारी चौधरी मुकेश चतुर्वेदी, लोकसभा प्रभारी विनोद यादव, जिला प्रभारी सतानंद गौतम, जिला अध्यक्ष प्रीतम सिंह, पार्टी प्रत्याशी राहुल लोधी, पूर्व मंत्री दशरथ सिंह, बंडा विधायक वीरेंद्र सिंह, पूर्व विधायक सोना बाई, लोकसभा संयोजक जाहर सिंह, सह संयोजक श्याम शिवहरे, लोकसभा विस्तारक ब्रजेश चौरसिया सहित जिला पदाधिकारी, मोर्चा के अध्यक्ष, जनप्रतिनिधि,विधान सभा विस्तारक, संयोजक और लोकसभा में दायित्ववान कार्यकर्ताओं उपस्थित रहे।

Related posts

श्यामपुर पुलिस ने कार्यवाही कर हत्या के आरोपियों को 24 घंटे के भीतर किया गया गिरफ्तार

Ravi Sahu

सोहरामऊ थाना प्रभारी ने पर्व व आगामी लोकसभा चुनाव के सम्बन्ध में पीस कमेटी की बैठक बुलाई

Ravi Sahu

म्याना थाना क्षेत्र से गुम नाबालिग बालिका को पुलिस द्वारा दस्तयाब कर परिजनों को सौंपा  

Ravi Sahu

sapnarajput

आदिवासियों के प्राचीन त्यौहार इंदल पर्व का हुआ धूमधाम से आयोजन

Ravi Sahu

ग्रामीण निकाय जनप्रतिनिधियों का प्रशिक्षण वर्ग संपन्न

Ravi Sahu

Leave a Comment