Sudarshan Today
मध्य प्रदेश

एक मई को किया जाएगा फुटबाल प्रशिक्षण शिविर के प्रथम चरण का समापन

एक रोमांचक मैच में सीहोर गर्ल्स की फुटबाल टीम ने सीहोर जूनियर को 7-6 से हराया

सुदर्शन टुडे संवाददाता दिनेश तिवारी सीहोर

सीहोर। शहर के चर्च मैदान पर पूर्व जिला खेल अधिकारी आनंद स्वामी की स्मृति में जारी फुटबाल प्रशिक्षण शिविर में गुरुवार को खेले गए एक रोमांचक मुकाबले में स्ट्राइकर अशिका जैन के शानदार दो गोलों की मदद से सीहोर गर्ल्स ने सीहोर जूनियर को 6-7 से हराया।
इस संबंध में जानकारी देते हुए जिला फुटबाल एसोसिएशन के जिला उपाध्यक्ष सुदीप व्यास ने बताया कि पिछले दो सप्ताह से अधिक समय से एसोसिएशन के तत्वाधान में प्रतिभाशाली खिलाड़ियों को तराशने और खेल की बारीकियों से अवगत करने के लिए कोच मनोज कन्नोजिया, मनोज अहिरवार और विपिन पवार आदि के द्वारा नियमित रूप से खेल का प्रशिक्षण दिया जा रहा है। वहीं इन दिनों यहां पर आने वाले खिलाड़ियों को चार गु्रप में शामिल कर मैचों का आयोजन किया जा रहा है। गुरुवार को खेले गए पल-पल रोमांचक से भरे सीहोर गर्ल्स और सीहोर जूनियर के मुकाबले का आयोजन किया गया था। इस कांटे के मुकाबले में सीहोर गर्ल्स ने सीहोर जूनियर को मात दी।
इस मुकाबले में सीहोर गर्ल्स की ओर से अशिका जैन, आकृति गौर और दृष्ठि केवट ने दो-दो गोल किए थे और सलोनी यादव ने एक मात्र गोल किया। इस पूरे मुकाबले के दौरान पहले हाफ में पिछड़ी सीहोर गर्ल्स की ओर से स्ट्राइकर ने मैच के अंतिम समय में एक गोल कर अपनी टीम को विजयश्री दिलाई। वहीं सीहोर जूनियर की ओर से ऋषभ वर्मा ने दो गोल, शुभ शर्मा, प्रशांत पुरोविया, रोनक और अंकित ने एक-एक गोल किया। मुकाबले में पहले हाफ तक सीहोर गर्ल्स की टीम सीहोर जूनियर से 3-5 से पीछे थी, लेकिन हाफ के बाद दृष्टि केवट और अशिका जैन ने शानदार खेल का प्रदर्शन किया।
अभ्यास के दौरान दी जा रही खिलाड़ियों को गोल करने की कला
कोच मनोज कन्नोजिया ने बता

Related posts

कॉम्बिग गश्त में सीहोर पुलिस ने 200 से अधिक वारंटियों को पकड़ा

Ravi Sahu

एग्जिट पोल तथा इसके परिणाम के प्रकाशन या प्रचार पर 30 नवम्बर तक है पूर्ण प्रतिबंध

Ravi Sahu

*एक युद्ध प्लास्टिक के विरुद्ध कैम्पेन कर सृष्टि गुप्ता ने पर्यावरण संरक्षण का दिया संदेश “*

Ravi Sahu

स्‍वीप गतिविधि अंतर्गत विकासखंड बमोरी के बक्‍सनपुर में समूह द्वारा रंगोली बनाकर मतदान के लिए किया प्रेरित

Ravi Sahu

पत्रकार रानू लोधी ने किया जरूरतमंद महिला को रक्तदान

asmitakushwaha

बोरदा व सांगवी में बनेगे बैराज उद्योग मंत्री दत्तीगांव ने किया भुमिपूजन

sapnarajput

Leave a Comment