Sudarshan Today
मध्य प्रदेशरीवा

नवगात आईजी ने जताई चिंता दिखाया तेवर,असामाजिक तत्व ,तस्कर,माफिया,में खलबली

दैनिक सुदर्शन टुडे ब्यूरो रिपोर्टर .

रीवा पुलिस परिसर के दौरान उजागर खामियों पर चिंता जताते हुए आईजी के तीखे तेवर से पूरे दिन महकमे, अपराधियों में खलबली मची रही। इस दौरान आईजी महेंद्र सिंह सिकरवार ने अपराध के बढ़ते ग्राफ पर न सिर्फ चिंता जताई, बल्कि पुलिस को आम लोगों का सेवक करार देते हुए अपराध पर नियंत्रण हेतु सुझाव भी दिए। इस दौरान पुलिस कर्मियों को और बेहतर बनाने का निर्देश दिए इस दौरान अपराध के बढ़ते ग्राफ व हत्या, लूट, डकैती आदि घटनाओं के पर्दाफाश में हो रही देरी पर चिंता जताते हुए श्री एम. एस सिकरवार ने कहा कि पुलिस व जनता के बीच की खामी, कम होने के बजाए दिन पर दिन बढ़ती जा रही है। तीस लाख से अधिक आबादी वाले इस जिले में अभियान के तहत कार्य योजना तैयार कर अपराधियों की नकेल कसने के निर्देश दिए।
श्री एम.एस सिकरवार ने कहा कि जिले में कानून व्यवस्था पूरी तरह नियंत्रण में हैं। एक दो स्थानों पर अपराध मे वृद्धि हुई है। इसे रोकने के निर्देश दिए गए हैं। उन्होंने कहा कि मुकदमा पंजीकृत कराने के लिए थाने में पहुंचने वाले हर व्यक्ति से न्याय होगा। इसके तहत थानाध्यक्षों को कड़ी हिदायत दी गई है। फरियादियों को न्याय दिलाने के लिए मुकदमा पंजीकृत किया जाए ।उन्होंने कहा कि समाज में दहशत फैलाने और सरेआम गुंडागर्दी करने वाले असमाजिक तत्वों पर नकेल कसने की कार्ययोजना तैयार करने के निर्देश दिए गए हैं। आने वाले दिनों में अपराध पर पूर्ण नियंत्रण की प्राथमिकता है।

आईजी ने कहा कि वह अपराधी जो पूर्व में किए अपराध के बाद । ऐसे तत्वों के विरुद्ध कड़ी कार्रवाई के निर्देश दिए गए हैं। ब्यूरो विकाश सिंह परिहार

Related posts

बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ का दिया जा रहा संदेश

Ravi Sahu

जिला पंचायत सीईओ श्री सोलंकी ने निर्मार्णाधीन कार्यों का किया निरीक्षण

Ravi Sahu

चौकी पुलिस अमलाहा ने दबोचा 13वर्ष पुराना स्थाई वारंटी

Ravi Sahu

अमन कैरम ट्रॉफी का समापन

Ravi Sahu

चांचौड़ा के ग्राम पंचायत मुरेला एवं कालापीपल में किया गया विकसित भारत संकल्प यात्रा का आयोजन

Ravi Sahu

संभागीय महिला खो – खो प्रतियोगिता मे ग्वालियर ने गुना को 4,3 से पराजित किया    

Ravi Sahu

Leave a Comment