Sudarshan Today
मध्य प्रदेशराजपुर

अमन कैरम ट्रॉफी का समापन

नगर पलसूद में 3 दिवसीय कैरम प्रतियोगिता का आयोजन किया था जिसमे विजेता एवम उपविजेता सहित कई इनाम दिए गए 

 

प्रतियोगिता के आयोजक सरफराज हुसैन एवम रहमान बोस ने बताया की (इकबाल बाबा)बाबा कैरम पर आयोजित इस प्रतियोगिता में नगर के 24 प्रतिभागियों ने हिस्सा लिया प्रतियोगिता में इनामी राशि के साथ-साथ शील्ड भी प्रदान की गई जिसमे फाइनल मैच राशिद हुसैन एवम नावेद अली के बीच खेला गया जिसमे राशिद हुसैन ने अपने शानदार खेल प्रदर्शन से बेस्ट ऑफ़ थ्री में से लगातार दो गेम जीत कर खिताब अपने नाम किया एवम नावेद अली उपविजेता रहे।

प्रथम शील्ड राजा अली की ओर से एवं द्वितीय शील्ड शाहिद शेख़ की ओर से व साथ ही आयोजनकर्ताओं की ओर से एक शील्ड इस प्रतियोगिता के अनुशासित खिलाड़ी के रूप में शाहनवाज हुसैन को प्रदान की गई।

इस प्रतियोगिता के संचालक व संयोजक उमर फारूक शेख ने बताया की प्रतियोगिता में एक से बढकर एक खिलाड़ियों ने अपना जौहर दिखाया जिसमे आज समापन के अवसर पर पूर्व सदर सादिक शेख,हाजी सलीम चौहान,सलीम बैग,आलम बाबा, रजाक बाबा,इकबाल बाबा के हाथो शील्ड व इनामी राशि प्रदान की गई।

खेल गतिविधियों को लगातार प्रेरित करने हेतु नगर में जल्द ही एक जिलास्तरीय कैरम टूर्नामेंट आयोजित किया जायेगा जिस हेतु हम प्रयासरत हैं नगर में क्रिकेट फुटबॉल वॉलीबॉल के साथ अब कैरम खेल को प्रोत्साहित करना है इसी क्रम में बाबा कैरम व अमन कैरम ट्रॉफी द्वारा संयुक्त आयोजन किया गया था।

इस प्रतियोगिता में अंपायर के रूप में आलम बाबा,शाहनवाज हुसैन,मोइन शेख,जावेद बाबा, स्कोरर मन्नान हुसैन,ताहिर हाजी व नगरवासियों का सराहनीय योगदान रहा।

अंत में मुजम्मिल शेख ने सभी का आभार व्यक्त किया ।

Related posts

रोकथाम के लिये जन-जागरूकता बढ़ाएँ : स्वास्थ्य मंत्री डॉ. चौधरी हाट स्पॉट एरिया को चिन्हित कर कार्यवाही करें

Ravi Sahu

खरगोन जिले के कसरावद के ग्राम जावदा में आबकारी दल ने 48 बॉटल लेमाउण्ट बीयर जब्त कर आरोपी को किया गिरफ्तार

Ravi Sahu

भारतीय जनता पार्टी के 8 वर्ष के कार्यकाल पूर्ण होने के उपलक्ष्य में फल वितरण किया

Ravi Sahu

किसानों का रास्ता रोका

Ravi Sahu

चैनपुर ग्रामीण पीने के पानी के लिए परेशान

asmitakushwaha

मध्यप्रदेश जन अभियान परिषद के माध्यम से खुजनेर व करेडी सेक्टर की बैठक का आयोजन किया गया 

Ravi Sahu

Leave a Comment