Sudarshan Today
sehoreमध्य प्रदेश

चौकी पुलिस अमलाहा ने दबोचा 13वर्ष पुराना स्थाई वारंटी

सुदर्शन टुडे पंकज जैन आष्टा

*शातिर वारंटी के विरुद्ध माननीय न्यायालय द्वारा वर्ष 2011 से लंबित प्रकरण में स्थाई वारंट जारी किया गया था *

घटना का संक्षिप्त विवरण – दिनांक 02/04/24 को थाना आष्टा चौकी अमलाहा पुलिस को मुखबिर द्वारा सूचना प्राप्त हुई की थानाआष्टा का पुराना स्थाई वारंटी होली पर्व पर अपने घर आ सकता है। सूचना पर पुलिस ने मुखबिर तंत्र सक्रिय कर आरोपी के संबंध में जानकारी एकत्रित की एवं आरोपी के घर आने का इंतजार करने लगे । जिसे आज घेरा बंदी कर यात्री प्रतीक्षालय श्यामपुर से पकडा स्थाई वारंटी को माननीय न्यायालय के समक्ष पेश किया गया।

गौरतलब है की वर्तमान में सम्पूर्ण मध्य प्रदेश में आगामी लोक सभा निर्वाचन के दृष्टि गत आदर्श आचार संहिता प्रभाव शील है। इसी अनुक्रम में पुलिस अधीक्षक सीहोर श्री मयंक अवस्थी ने जिले के समस्त थाना प्रभारियों को अवैध शराब , गुण्डा बदमाश एवं स्थाई वारंटियों के विरुद्ध प्रभावी कार्यवाही करने संबंधी निर्देश दिये गये थे। इसके पालन में अति. पुलिस अधीक्षक श्री गीतेश गर्ग एवं अनु.वि.अधिकारी पुलिस श्री आकाश अमलकर के मार्ग दर्शन में थाना प्रभारी आष्टा रविन्द्र यादव के नेतृत्व में आपराधिक गतिविधियों पर अंकुश लगाने एवं स्थाई वारंटियों की धर पकड़ हेतु थाना आष्टा पुलिस टीम गठित की गई थी। आष्टा पुलिस टीम द्वारा वरिष्ठ अधिकारियों से प्राप्त दिशा निर्देशो के पालन में आज दिनांक 02/04/24 को माननीय न्यायालय के एक प्रकरण में फरार शातिर स्थाई वारंटी को गिरफ्तार किया गया । शातिर फरार स्थाई वारंटी के संबंध में पुलिस को मुखबिर तंत्र से सूचना प्राप्त हुई कि वारंटी होली के पर्व पर अपने घर आ सकता है। जिस पर कार्यवाही कर पुलिस को आज वारंटी को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त हुई जिसे गिरफ्तार कर माननीय न्यायालय पेश किया।

उक्त कार्यवाही में सराहनीय योगदानः- उप निरीक्षक राकेश पंथी चौकी प्रभारी अमलाहा थाना आष्टा , सउनि शिवचरण परमार , आर 213संजय चंद्रवंशी , सैनिक 269गजराज का सराहनीय काम रहा है ।

Related posts

बरेली पुलिस ने किया डम्फर चालक से लूट कर डम्फर में आग लगाने वाले आरोपियों को गिरफ्तार

Ravi Sahu

मां रामेश्वरी धाम से काली नूत्य बाजे गाजे के साथ आज निकलेगा ज्वारा जूलूस

Ravi Sahu

श्री कष्टभंजन हनुमान मंदिर शिव मंगल धाम राजपुर नगर से 2 किलोमीटर की दूरी पर स्थित

asmitakushwaha

बैंक में गोली चलने से हड़कम्प ,बैंक गार्ड से हुआ फायर दो लोग हुए चोटिल

asmitakushwaha

भगवान दास साहू मुन्ना भैया बने पिछड़ा वर्ग मोर्चा के जिला महामंत्री

Ravi Sahu

प्रवेश उत्सव प्रतिभा सम्मान और विराट कवि सम्मेलन का हुआ आयोजन

Ravi Sahu

Leave a Comment