Sudarshan Today
rajgarh

एजे पावर को हराकर सीएसके ने जीता फाइनल मैच।

सुदर्शन टुडे राजगढ़

विजेता को दिया गया 1लाख का पुरस्कार।

 

राजगढ़। राजगढ़ के स्टेडियम ग्राउंड में बीते एक सप्ताह से अंजलि लाल क्रिकेट क्लब द्वारा लीग मैच का आयोजन किया जा रहा था। जिसमें 8 टीमों ने भाग लिया था। रविवार को लीग का फाइनल मैच खेला गया, जो एजे पावर और सीएसके टीम के बीच खेला गया। पहले बल्लेबाजी करते हुए सीएस के ने 8 ओवर में ही 109 रन का बड़ा स्कोर खड़ा कर दिया। जिसमें नंदू इंदौरिया के 62 रन शामिल थे। इस 62 रन के लिए उन्हें मैन ऑफ द मैच भी घोषित किया गया। बता दें कि बाद में बल्लेबाजी करने उतरी एजे पावर की शुरुआत बड़ी ही तेज रही और पहले ही ओवर में 19 रन बना डाले। संदीप की बेहतरीन बल्लेबाजी से उम्मीद जगी थी कि शायद इस मैच को एजे पावर कुछ कर पाए। लेकिन कुछ देर बाद ही आठ ओवर में एजे पावर 85 रन ही बना पाई और इस मैच को सीएसके ने 24 रन से जीत लिया। विजेता के लिए एक लाख का नगद पुरस्कार आशीष तिवारी भाजपा जिला उपाध्यक्ष और उपविजेता टीम के लिए 41 हजार नगर पालिका अध्यक्ष विनोद साहू की तरफ से दिए गए। दोनों ही टीम को ट्रॉफी अजय शर्मा प्रेस्टीज कॉलेज के संचालक द्वारा दी गई। इस टूर्नामेंट में मैन ऑफ सीरीज का पुरस्कार आनंद त्रिपाठी और लखन चक्रवर्ती की ओर से दिया गया। जबकि बेस्ट बल्लेबाज, बेस्ट गेंदबाज और बेस्ट फील्डर यह तीनों इनाम वरिष्ठ समाज सेवी भानु ठाकुर की ओर से दिए गए। बल्लेबाज नंदू इंदौरिया, गेंदबाज आरिफ खान और फील्डर अल्ताफ खान को दिए। मैन ऑफ द सीरीज शादाब खान को दी गई जो एलइडी टीवी थी। पूरे टूर्नामेंट के सभी मैचों में मैन ऑफ द मैच रामबाबू शर्मा की ओर से दिए गए । वेस्ट कॉमेंट्री के लिए राजेन्द्र शर्मा और राजा खान, देवेंद्र भिलाला व एम्पायर विकास पारचे ओर संस्कार का सम्मान किया गया। आयोजन समिति में अतिथि के रूप में पूर्व विधायक रघुनंदन शर्मा, पूर्व जनपद अध्यक्ष रमाकांत तिवारी और नगर पालिका अध्यक्ष विनोद साहू, युवा मोर्चा के जिला अध्यक्ष केपी पवार, नगर पालिका के उपाध्यक्ष ओपी शर्मा सहित फिल्म निर्माता आदित्य नोरवाह और मिसेज इंडिया यूनिवर्स सपना सिरसत मौजूद थी। जिन्होंने जीतने वाली खिलाड़ियों का उत्साह वर्धन करते हुए संबोधित किया। आयोजन समिति के संतोष कामली, आनंद त्रिपाठी, कपिल प्रजापति, विनय राणावत ने सभी टीमों के ऑनर्स और कप्तान सहित खिलाड़ी व दर्शकों का आभार माना।

Related posts

कार्य के दौरान ही निर्माण की गुणवत्ता पर दिया जाए ध्यान मेडिकल कॉलेज एवं जिला चिकित्सालय के भवन निर्माण का कार्य समय सीमा में पूर्ण हो 

Ravi Sahu

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष, मुख्यमंत्री व पूर्व मुख्यमंत्री आज राजगढ़ में। भाजपा प्रत्याशी के नामांकन के साथ ही करेंगे आम सभा को संबोधित।

Ravi Sahu

जौ राम का नहीं किसी काम का नहीं इनको पहचानने की है जरूरत!,,,मुख्यमंत्री मोहन यादव ने बोड़ा में कार्यकर्ताओ में भरा जोश

Ravi Sahu

जो सभी धर्म का सम्मान करें वही सनातन धर्म है !दिग्विजय सिंह

Ravi Sahu

आंधी और तूफान में आधी रात में उड़े लोगों के छप्पर।

Ravi Sahu

वीपीडी पर कार्यशाला मीजल्स रूबेला जिले से समाप्त करने का प्रयास।

Ravi Sahu

Leave a Comment