Sudarshan Today
मध्य प्रदेश

पंधाना के ग्राम बलखड़ में आदिवासियों ने राठौर का जोरदार स्वागत किया

सुदर्शन टुडे संवाददाता शिवशंकर राठौर

रूमाल सिंह ने कहा 30_35 साल से हमारा रोजगार आपकी मदद से चल रही है।

झिरन्या खंडवा बुरहानपुर।लोकसभा के अंतर्गत पंधाना के ग्राम बलखड़ में एक गौरवपूर्ण माहौल देखने को मिला , जहां स्थानीय आदिवासी समूह ने अपने नेता घनश्याम राठौर का जोरदार स्वागत किया। आदिवासियों के प्रतिष्ठित सदस्यों ने एकजुट होकर उन्हें लोकसभा की दावेदारी के लिए समर्थन देने की बात कही । साथ ही वहां मौजूद रूमाल जमरे और हीरालाल ने आत्मिक स्वागत करते हुए कहा 30_35 वर्षो से हमारी रोजी रोटी वन अधिकार पट्टे की वजह से चल रही है वन अधिकार पट्टे दिलवाने में उस समय हमारे साथ आप खड़े रहें शासन,प्रशासन से सामना कर मदद में अहम सहयोग किया था ।इस मौके पर उपस्थित धूलसिंग बड़ोले ने कहा की आदिवासी समाज के लिए कई उपकार किए,हमेशा उनके साथ खड़े रहें।

घनश्याम राठौर ने आदिवासियों के आत्मिक भाव और उनके सम्मान को देखते अपने को रोक नही पायें और कहा, “अगर पार्टी मुझे आजमाती है तो सभी वर्गो सहित आदिवासी समाज के लिए साथ खड़े होकर उनके हित में काम करूंगा। और कहा मेरे जीवन का आधा खंड आदिवासी समाज के बीच में बीता है उनके सुख दुःख को अच्छी तरह से जानता हूं । इस दौरान आसपास के गांवों का भ्रमण भी किया ।

इस अवसर पर आरिफ खान सहित रुमाल जमरे, हीरालाल, नर्सिंग जमरे, बबलु गाडरे, धूमसिंग बडोले, जंगलराज पंधाना ,मंसाराम वास्केल, भुवान सिंह, विशन निगवाल आदि लोगों भी उपस्थित थे।

Related posts

जमीन पर बैठकर चने के होरे का उठाया आनंद, मंत्री बनने के बाद भी नही भूले अपने नैतिक संस्कार

Ravi Sahu

खनिजो के अवैध उत्खनन की गई कार्यवाही अवैध मुरम उत्खनन में 1 जेसीबी मशीन एवं 2 ट्रेक्टर- ट्रॉली जप्त

Ravi Sahu

राजपुर नगर में चोरो के हौसले हुए बुलंद राजपुर नगर के सुतार गली में एक मकान को बनाया निशाना दीवाल में छेद करके चोर घुसे माकन के अंदर 50 से 60 हजार रूपये के ताम्बे और पितल के सामान को ले गए चोर

Ravi Sahu

कानवन:आपसी सहयोग एव समंजस्यता से ही समाज का निर्माण होता है।आपसी वैचारिक मदभेदो से दूर होकर समाज संगठन को आगे निरंतर बढ़ाए चले ।

Ravi Sahu

पानी में डूबकर हुयी मृत्‍यु के प्रकरण में मृतक के वैध वारिसान को 4 लाख रूपये की आर्थिक सहायता राशि स्‍वीकृत

Ravi Sahu

छात्रावास की बदतर हालत, अधीक्षिका की मनमानी के खिलाफ शिकायत करने पहुंची छात्राएं सहायक आयुक्त ने दिया कार्यवाही का आश्वासन छात्रवासों की स्थिति बदतर, अधिकारी नींद में

Ravi Sahu

Leave a Comment