Sudarshan Today
मध्य प्रदेश

टायर फटने से अनियंत्रित होकर पलटी बस, 10महिने की बच्ची सहित 15 से अधिक यात्री हुए घायल

सुदर्शन टुडे गुना

।।सिरसी-मारकीमऊ से जिला मुख्यालय आ रही थी बस ऊमरी पुलिस चौकीके तहत नई पूरा गांव के पास हुआ हादसा।।

गुना। सिरसी-मारकीमऊ की ओर से गुना आ रही एक यात्री बस के पलटने के समाचार प्राप्त हुए हैं। ऊमरी के पास बस पलट कर खेत में गिर गई, दुर्घटना में एक दर्जन से अधिक यात्रियों के घायल होने की जानकारी मिली है। घटना में गंभीर रूप से घायल हुए घायलों को एंबूलेंस से जिला अस्पताल लाया गया है। बताया जाता है कि हादसे में बीस से अधिक यात्री घायल हुए हैं, कुछ लोगों को मामूली चोटे आई हैं। जिनका ऊमरी में उपचार कराया गया है।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार आज सुबह करीब 11 बजे मारकीमऊ से जिला मुख्यालय गुना के लिए निकली एक यात्री बस नानीपुरा गांव के पास सड़क हादसे का शिकार हो गई। बताया जाता है कि बस का टायर फटने से चालक नियत्रंण खो बैठा और बस अनियंत्रित होकर खेत में पलट गई। हादसे के दौरान बस यात्रियों से खचाखच भरी हुई थी। बस के खेत में पलटते ही चीख पुखार मचना शुरू हो गई। बस में फसे यात्री किसी तरह बहार निकले। उक्त घटना में 10 महीने की बच्ची श्रद्धा भी घायल हुई है जिसका हाथ फैक्चर हुआ है घायल बच्ची की मां सविता पत्नी मनोज निवासी ग्राम दस्तोली ने बताया कि मर की मऊ से बस में बैठी थी जो की गुना आ रही थी और हादसा हो गया जिसमें 10 महीने की बच्ची श्रद्धा का हाथ फैक्चर हुआ है।घटना की सूचना लगते ही मौके पर पुलिस और एंबूलेंस पहुंची। घटना में बीस से ज्यादा यात्री घायल हुए हैं। जिम गंभीर रूप से घायल 16 यात्रियों को एंबूलेंस से लाकर जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।जहां उनका उपचार चल रहा है । हल्की एवं मामूली चोट वाले यात्रियों का उऊमरी स्वास्थ्य केंद्र में उपचार कर कर उनका घर भेज दिया है घटना की जानकारी लगने पर बमोरी विधायक ऋषि अग्रवाल एवं गुना विधायक पन्नालाल शाक्य भी अस्पताल पहुंचे और घायलों का हाल-चाल जाना ऋषि अग्रवाल ने हर संभव मदद करने का और उच्च स्तरीय इलाज करने का भरोसा घायल यात्रियों को दिलाया । नवागत पुलिस अधीक्षक संजीव कुमार सिन्हा भी अस्पताल पहुंचकर घायलों से मिले।

 

*ये हुए घायल, घायलों में दस माह की मासूम भी शामिल*

घायलों में करण सिंह पुत्र विष्णु सहरिया निवासी नयागांव, सुरती बाई पत्नि कालू पटेलिया, गुड्डी बाई पत्नि कमल सिंह पटेलिया, अपसाना, मुकेश वडेरा, विजयसिंह, मनोज धाकड़, संजय धाकड़, कड़बी बाई पत्नि नारायण सिंह भील निवासी वडेरा, भापसिंह धाकड़, सबीता पत्नि मनोज धाकड़ और दस महीने की मासूम श्रृद्धा पुत्री मनोज धाकड़ शामिल हैं। इन सभी को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं हादसे में घायल हुए अन्य लोग जिन्हें मामूली चोटे आई थी। उनका उपचार नजदीकि अस्पताल में कराया गया। वही उमरी पुलिस चौकी ने घटना होने के बाद मामला जांच में लिया है और घायलों का उपचार जिला चिकित्सालय में चल रहा है। गाड़ी मत रही की किसी प्रकार की जनहानि नहीं हुई है नहीं तो बड़ा हादसा हो सकता था। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार बस क्रमांक एमपी 09एफ ए 7166 का परमिट नहीं है। बस का रजिस्ट्रेशन मुकेश कुमार सक्सेना पुत्र शिव शंकर सक्सेना अशोकनगर आरटीओ में पंजीकृत है।

Related posts

शिवपुरी पुलिस ने अवैध शराब माफिया के खिलाफ कार्यवाही करते हुये 02-02 हजार के इनामी फरार आरोपियों को किया गिरफ्तार ।

asmitakushwaha

*यहां दर्शन मात्र से होती है हर मनोकामना पूर्ण*

Ravi Sahu

नगर में भगवान श्री जगन्नाथ की रथ यात्रा बड़ी धूम धाम से निकाली गई। जिसमें भगवान जगन्नाथ के साथ सुभद्रा एवं बलदाऊ विराजमान थे।

Ravi Sahu

लटेरी मे 9 फरवरी को दोपहर 12 बजे 4 बजे तक बिजली सप्लाई रहेगी बंद।

Ravi Sahu

वनों के संरक्षण एवं विकास हेतु बहुत प्रयास

Ravi Sahu

डिंडौरी:- स्कूली विद्यार्थियों को दी यातायात नियमों की जानकारी एवं सड़क हादसे से बचने के दिए गए टिप्स….

Ravi Sahu

Leave a Comment