Sudarshan Today
मध्य प्रदेश

सरस्वती शिशु मंदिर में लोक रंग एवं सांस्कृतिक संध्या कार्यक्रम संपन्न

सुदर्शन टुडे गुना

गुना -स्थानीय सरस्वती शिशु विद्या मंदिर लालापुरा राघोगढ़ में कक्षा अरुण से कक्षा दशम तक के भैया बहिनों का रंग मंचीय कार्यक्रम हर्षोल्लास के साथ संपन्न हुआ। कार्यक्रम का शुभारंभ राजगढ़ माननीय सांसद श्री रोडमल जी नागर , श्री निखिलेश महेश्वरी विद्या भारती मध्य भारत प्रांत के माननीय संगठन मंत्री, श्री महेंद्र सिंह रघुवंशी प्रांत के सहसचिव, श्री अंकित जी शुक्ला राजगढ़ विभाग के समन्वयक और समिति के अध्यक्ष श्री राधेश्याम जी धाकड़ द्वारा मां सरस्वती के समक्ष दीप प्रज्जवलित कर वंदना प्रार्थना के द्वारा कार्यक्रम का शुभारंभ किया गया।

अतिथियों का परिचय विद्यालय के प्राचार्य हरपाल सिंह सोलंकी द्वारा एवं स्वागत व्यवस्थापक सुजान सिंह कुशवाह साडा विद्यालय प्रधानाचार्य श्रीमती दीपशिखा वशिष्ठ ,श्रीमती चंचल शर्मा एवं बालिका शिक्षा की बहिनों द्वारा किया गया।

लोक कला एवं राष्ट्रभक्ति से ओतप्रोत कार्यक्रमों का अनूठा संगम लोक रंग एक सांस्कृतिक संध्या में सभी भैया बहिनों द्वारा मनमोहक प्रस्तुतियां दी गई जिनका आनंद सभी 722 भैया बहनों के अभिभावकों एवं नगर के गणमान्य नागरिकों द्वारा लिया गया एवं कार्यक्रमों को सराहा गया। अपने उद्बोधन में सांसद महोदय रोडमल जी नागर ने कहा हमारे कुलदीपकों को सूरज बनाते हैं सरस्वती शिशु मंदिर के आचार्य दीदी विद्यालय किसी एक का नहीं है हम सब का है सरस्वती शिशु मंदिर में जो शिक्षा दी जाती है वह सराहनीय है और हम सबको इसमें योगदान देना चाहिए। साथ ही कार्यक्रम की अध्यक्षता कर रहे संगठन मंत्री निखिलेश महेश्वरी जी ने कहा हम ऐसी पीढ़ी का निर्माण करते हैं जो जीवन की वर्तमान चुनौतियों का सामना कर सके हमारे शिशु मंदिरों में संस्कार युक्त शिक्षा दी जाती है आज भारत के प्रधानमंत्री के पीछे सारा विश्व चल रहा है और भारत पुनः विश्व गुरु बन रहा है। कार्यक्रम का संचालन सिंकी साहू एवं अंशिका वर्मा ने किया। आभार व्यक्त व्यवस्थापक सुजान सिंह कुशवाह ने किया। एक बड़ी संख्या में अभिभावक बंधु , भगिनी एवं भैया बहिन उपस्थित रहे । समस्त आचार्य परिवार के सहयोग से सफलता पूर्वक कार्यक्रम संपन्न हुआ।

Related posts

पंद्रह अगस्त को हर घर में राष्ट्रीय ध्वज फहराया जाएगा : कलेक्टर रत्नाकर झा

Ravi Sahu

जैन आचार्य की निर्मम हत्या का विरोध करने काली पटटी बांध कर जैन समाज ने निकाला मौन जुलुस,

Ravi Sahu

कांग्रेसजनों ने भारत रत्न देश के पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी को उनकी पुण्यतिथि पर किया नमन कांग्रेसी बोले कि विकास पुरुष स्व. गांधी ने देश में संचार क्रांति को दिया था बढ़ाव

Ravi Sahu

जैल में बंद कैदी की अटैक आने से देर रात मौत

Ravi Sahu

जिला कलेक्टर ने कहा सभी योजनाओं का जरूरतमंदों को मिले लाभ

Ravi Sahu

महात्मा गांधी एवं लाल बहादुर शास्त्री जयंती पर किया गया स्वच्छता एवं श्रमदान कार्यक्रम|

Ravi Sahu

Leave a Comment