Sudarshan Today
मध्य प्रदेश

बढ़त पर बोले केंद्रीय मंत्री सिंधिया, ये मेरी सोच से कई गुना ज्यादा, प्रदेश की जनता को दी बधाई

रवि साहू भोपाल सुदर्शन टुडे 9770177477

सिंधिया ने कहा कि इन परिणाम ने मुझे भी चौंकाया है क्योंकि ये मेरी सोच से कई गुना ज्यादा है , मैं जनता को दिल की गहराइयों से बधाई देता हूँ ।

MP Election 2023 : मध्य प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी एक बहुत बड़ी जीत की तरफ बढ़ रही है, हालाँकि अभी अंतिम परिणाम आना बाकी है लेकिन जो रुझान अब तक सामने आये हैं उसे देखकर कहा जा सकता है कि मध्य प्रदेश में एक बार फिर भाजपा को ही सरकार बनने जा रही है इसे लेकर भाजपा नेताओं में बहुत उत्साह है।

सिंधिया ने दी MP की जनता को बधाई 

केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने मध्य प्रदेश में भाजपा को मिल रही बढ़त पर बहुत ख़ुशी जताई है, उन्होंने इसके लिए मध्य प्रदेश की जनता का आभार जताया है, सिंधिया इस अप्रत्याशित परिणाम से बहुत खुश और उत्साहित दिखाई दिए।

मेरी सोच से कई गुना ज्यादा है ये परिणाम : सिंधिया 

उन्होंने कहा कि ये जीत जनता की जीत है, जिस तरह केंद्र सरकार की नीतियों और मध्य प्रदेश की शिवराज सरकार की नीतियों का ही परिणाम है जिसने जनता में भाजपा के प्रति विश्वास जताया है, उन्होंने कहा कि इन परिणाम ने मुझे भी चौंकाया है क्योंकि ये मेरी सोच से कई गुना ज्यादा है , मैं जनता को दिल की गहराइयों से बधाई देता हूँ ।

Related posts

कसरावद मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान द्वारा प्रदेश की सभी बहनो के हित में प्रारंभ की गई,

Ravi Sahu

खरगोन जी.आर.व्हाय. इंस्टिट्यूट ऑफ़ फार्मेसी बोरावां में विश्व फार्मासिस्ट दिवस के अवसर पर विभिन्न कार्यक्रमों का आयोजन सभी फार्मासिस्टों ने अपने पेशे को नियंत्रित करने वाले कानूनों और मानकों का ईमानदारी से पालन करने की शपथ ली*

Ravi Sahu

निवास विधानसभा में कौन लहराएगा जीत का परचम

Ravi Sahu

स्लग राष्ट्रवादी संगठन ने निकाली विशाल बाइक रैली

Ravi Sahu

विश्व हिंदू परिषद खंड समिति की बैठक संपन्न

sapnarajput

पुत्री होने के बाद ज्योति को ससुराल पक्ष छोड़ा अब धारा 9 लगाकर वापस बुला रहे हैं

asmitakushwaha

Leave a Comment