Sudarshan Today
मध्य प्रदेश

युवक पर गोली चलाने वालाकर घायल करने वाले दो गिरफ्तार

खरगोन से संवादाता शाहिद खान की रिपोर्ट

खरगोन। बिस्टान थानाक्षेत्र के बन्हेर तिराहे पर बीती रात करीब 10 बजे एक युवक को गोली मारकर फरार हुए बोलेरो सवार दो युवको को पुलिस ने चंद घंटों में ही पकडऩे में सफलता हासिल कि है।
पुलिस से मिली जानकारी अनुसार 21 मार्च की रात करीब 10.15 बजे बन्हेर तिराहे पर एक बोलेरो वाहन क्रमांक एमपी 09 बीसी 9539 आकर रुका, वाहन के आगे बड़े अक्षरों में सरपंच भी लिखा था। इसमें सवार युवक अंडे के ठेले पर पहुंचे, जहां दोनो के बीच किसी बात को लेकर कहासुनी के बाद नौबत गाली. गलौच तक पहुंच गई थी, यह देख नगर का निवासी विनय सुरेश जायसवाल उन्हें समझाईश देने लगा, जिससे गुस्साए युवक ने अपने बोलेरो वाहन से पिस्टल निकाली और विनय को जान से मारने की नियत से फायर कर दिया। इसके बाद दोनो वाहन लेकर फरार हो गए। इसकी रिपोर्ट सतीश शिवराम पाटील निवासी नवलपुरा ने बिस्टान थाने पर रिपोर्ट लिखाई। पाटील ने पुलिस को बताया कि दोनो हमलावर बोलेरो वाहन में सवार होकर हेलापड़ाव की ओर गए है, वाहन में हुटर भी लगा है। इसकी सूचना तत्काल चैनपुर थाना और हेलापडाव पुलिस चौकी पर देकर घेराबंदी कराई गई। गोली चलाने के मामले में भारत उर्फ गुड्डू पिता धुमसिंह अनारे होलापुरा फाल्या, थुवाटी थाना बाग जिला धार और जितेंद्र मालसिंह उर्फ मोहन चौहान निवासी पटेलपुरा फरतला पोस्ट वालपुर थाना अलीराजपुर सवार को गिरफ्तार किया है। यह दोनो शिवाबाबा दर्शन के लिए जा रहे थे, इसी दौरान बन्हेर तिराहे पर विवाद के बाद भारत ने फायर कर दिया, इसके बाद वे जंगल में छुप गए थे। इनके कब्जे से एक पिस्टल, कारतूस का खाली खोल एवं बोलेरो वाहन बरामद किया है। दोनो के खिलाफ अपराध क्रमांक 92/2022 धारा 307,294, 34 भादवि एवं 25, 27 आयुध अधिनियम के तहत प्रकरण दर्ज किया गया है।

Related posts

लोकसभा निर्वाचन दौरान विधायक, सासंद निधि भुगतान के संबंध मे दिशा निर्देश जारी

Ravi Sahu

खेल मैदान पर क्रिकेट, वॉलीबाल, कबडडी प्रतियोगिता का किया गया आयेाजन

Ravi Sahu

कानवन:आपसी सहयोग एव समंजस्यता से ही समाज का निर्माण होता है।आपसी वैचारिक मदभेदो से दूर होकर समाज संगठन को आगे निरंतर बढ़ाए चले ।

Ravi Sahu

2 ओर 3 मई को रहेगा सम्पूर्ण कर्फ्यू, प्रशासन ने ली दोनों धर्मो की बैठक

Ravi Sahu

जयंत ज्ञान दीप शिक्षण समिति की प्रथम सेक्टर बैठक संपन्न

Ravi Sahu

सिंगारपुर विद्यालय के छात्र छात्राओं ने मानव श्रृंखला और रैली निकाल कर मतदाताओं को दिया जागरूकता का संदेश

Ravi Sahu

Leave a Comment