Sudarshan Today
pachourमध्य प्रदेश

आमंत्रण नहीं मिलने पर पार्षद ने पत्र लिखकर जताई आपत्ति।

 

 

परिषद का अधिकृत आयोजन नहीं था पहले ही हो चुका था भूमि पूजन

पचोर (हरीश भारतीय) सुदर्शन टुडे। वार्ड क्रमांक 10 से लगातार तीसरी बार पार्षद चुने गए कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पार्षद सुधीर गुप्ता ने वार्ड में सीसी रोड भूमि पूजन के शुभारंभ अवसर पर उन्हें आमंत्रित नहीं किए जाने का आरोप नगर परिषद सीएमओ पर लगाया है ।

श्री गुप्ता ने सीएमओ को लिखे पत्र में उल्लेख किया है कि विगत तीन-चार दिवस पहले वार्ड क्रमांक 10 एवं 11 के संयुक्त कार्य का भूमि पूजन किया गया है जिसमें मेरी उपेक्षा की गई है तथा मुझे आमंत्रित नहीं किया गया यह सरासर जनप्रतिनिधि का अपमान है तथा आदर्श संहिता का उल्लंघन है। श्री गुप्ता ने सीएमओ को लिखे पत्र की प्रतिलिपि नगरीय प्रशासन के संयुक्त संचालक तथा अन्य को भी प्रेषित की है।

इस विषय पर जब सीएमओ से चर्चा की कोशिश की गई तो उनसे संपर्क नहीं हो सका जब नगर परिषद अध्यक्ष विकास करोड़िया को इस बात की जानकारी दी गई तो उनका कहना था कि उक्त कार्य का प्रशासनिक स्तर पर भूमि पूजन तो पिछली परिषद के कार्यकाल में ही हो गया था अब तो शुभारंभ पुनः करना था इसलिए वार्ड 11के पार्षद ने अपने स्तर पर उक्त कार्य का अनुष्ठान एवं धार्मिक प्रवृत्ति के आधार पर शुभारंभ किया था।

Related posts

*खरगोन कलेक्टर से मिला पार्षद दल नगर पालिका के जनहित के मुद्दों पर की चर्चा*

Ravi Sahu

भोपाल के ऐशबाग इलाके में हुई घटना मौत सीढ़ियों पर झाड़ू लगा रही थी 10वीं की छात्रा पैर फिसला तो गले में लिपटा दुपट्टा रेलिंग में फंसने से लगी फांसी

Ravi Sahu

समय-सीमा की बैठक संपन्न ई-केवायसी में प्रगति लाना सुनिश्चित करे- कलेक्टर सुश्री मित्तल समय सीमा पत्रकों का निराकरण समय पर किया जायें

Ravi Sahu

किसानों का आरोप: तौल के नाम पर कृषि उपज मंडी में हो रही

Ravi Sahu

अवैध कट्टे और कारतूस के साथ एक आरोपी को पुलिस ने धरदबोचा

Ravi Sahu

तराना के कायथा के*शासकीय महाविद्यालय कायथा में ग्रामीण क्षेत्र में रोजगार की संभावनाएं विषय पर व्याख्यान का आयोजन*

Ravi Sahu

Leave a Comment