Sudarshan Today
ganjbasodaमध्य प्रदेश

नगर व ग्राम रक्षा समिति ने विधायक को सौंपा अनुशंसा पत्र

 

 

मुख्यमंत्री द्वारा की गई घोषणा को पूर्ण कराए जाने की मांग की

 

सुदर्शन टुडे गंजबासौदा (नितीश कुमार)।

नगर / ग्राम रक्षा समिति के स्थानीय सदस्यों ने शुक्रवार को विधायक कार्यालय पहुंचकर क्षेत्रीय विधायक लीना जैन को एक अनुशंसा पत्र सौंपा। जिसमें बताया गया कि 24 अप्रैल 2008 को प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान द्वारा नगर व ग्राम रक्षा समिति के सदस्यों को मानदेय दिये जाने की घोषणा की गई थी। जिस पर आज दिनांक तक कोई भी अमल नहीं किया गया। इसके साथ ही बताया गया कि विगत 1 अक्टूबर से समिति के प्रांतीय संयोजक दीपक तिवारी भोपाल स्थित नीलम पार्क जहांगीराबाद में समिति की मांगों को लेकर अन्न का त्याग कर अनशन पर बैठे है। जिससे उनकी हालत दिन – दिन बिगड़ती जा रही है। समिति सदस्यों ने विधायक से अनुरोध किया है कि प्रांतीय संयोजक के स्वास्थ को ध्यान में रखते हुये एवं 5000 समिति सदस्यों की आर्थिक परेशानी को समझते हुये हमारी विगत कई वर्षों से लंबित मानदेय की मांग पूरी करने हेतु मुख्यमंत्री से अनुशंसा कर शीघ्र ही पूरी की जाए।

इस अवसर पर जयंती विश्वकर्मा, रश्मि अहिरवार, ममता ठाकुर, भारती, अहिरवार कलावती शर्मा, हेमंत व्यास, रवि कुशवाहा, हरनाम कुशवाहा, रामसेवक भावसार, राहुल नामदेव आदि सदस्य उपस्थित रहे।

Related posts

थाना श्यामपुर के अपराध के 203/22 धारा 420, 406,34 भादवि में फरार उोषित इनामी बदमाश सईद खान को पुलिस बनकर गिरफ्तार किया गया।

Ravi Sahu

*क्षेत्र के विकास में कोई कमी नहीं आने दी जाएगी रामपाल सिंह राजपूत*

Ravi Sahu

जिला स्तरीय सामान्य ज्ञान प्रतियोगिता संपन्न|

Ravi Sahu

काशी में मनाई गई महान खगोल शास्त्री व गणितज्ञ पं आर्यभट्ट की जयंती

Ravi Sahu

कार्यों में लापरवाही बरतने के कारण परियोजना यंत्री (पीआईयू) को नोटिस जारी करने के निर्देश

asmitakushwaha

विश्व विख्यात शिव महापुराण कथावाचक पंडित प्रदीप मिश्रा जी महाराज का आगमन आज, स्वागत की भव्य तैयारियां।

asmitakushwaha

Leave a Comment