Sudarshan Today
मध्य प्रदेशसीहोर

थाना श्यामपुर के अपराध के 203/22 धारा 420, 406,34 भादवि में फरार उोषित इनामी बदमाश सईद खान को पुलिस बनकर गिरफ्तार किया गया।

सुदर्शन टुडे पंकज जैन सीहोर

पुलिस थाना श्यामपुर

पुलिस अधीक्षक श्री मयंक अवस्थी, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सीहोर श्री गीतेश गर्ग एस.ओ.पी सीहोर सुश्री अर्चना अहीर के निर्देशन में फरार अपराधियों की गिरफ्तारी हेतु लाये जा रहे अभियान के क्रम में थाना श्यामपुर पुलिस द्वारा फरार इनामी बदमाश सईद पिता मोर खान निवासी नीलवड पाना परवलिया जिला भोपाल को गिरफ्तार किया गया है।

संक्षिप्त विवरण आवेदिका मंजूला सिंह पति करमवीर सिंह चौहान निवासी भोपाल के थाना श्यामपुर पर एक आवेदन पर अजय नारायण एवं अन्य के विरुद्ध मिखेड़ी में स्थित विक्रय की हुई जमीन की पुनः बिक्री कर 32 लाख 20 हजार की धोखाधड़ी किये जाने का आवेदन पत्र प्रस्तुत किया था जिसकी जाँघ पर से आरोपी अजयनाराण भीणा एवं सईद खाँ के विस्ट पाना श्यामपुर जिला सीहोर में अपराध क 203/22 धारा 420, 406,34 भादवि का काम कर विवेचना में लिया गया है। प्रकरण में आरोपी अजयनारायण को दिनाँक 19.10.22 को गिरफ्तार कर माननीय न्यायालय पेश किया जा चुका है। प्रकरण का अन्य गातिर आरोपी सईद खां पिता मोर खान निवासी नीलबड पाना परवलिया जिला पाल घटना कारित करने के पश्चात से ही फरार हो गया था। आरोपी सईद के फरार होने के पश्चात आरोपी कि धरपकड़ हेतु हर संभव प्रयास किये गये आरोपी के नहीं मिलने पर आरोपी कि गिरफ्तारी हेतु पुलिस अधीक्षक महोदय सीहोर द्वारा इनाम की उद‌घोषणा की गई है।

वरिष्ठ अधिकारियों के निर्देशन में थाना प्रभारी श्यामपुर द्वारा टीम का गठन कर अपराधियों की धरपकड़ हेतु पुलिस फोर्स को सक्रिय किया था एवं उक्त निर्देश के पालन में पानापुर पुलि प्रकरण को गंभीरता से लेते हुऐ सायबर की मदद से जुटाये एवं रक्षिय किया गया। पुलिस द्वारा आरोपी से ग्राहक बनकर की हमे जमीन खरीदना है इस स्टाइल पर आरोपी से निरंतर पर संपर्क किया जाता रहा तथा सायबर सेल की मदद से आरोपी का टावर लोकेशन प्राप्त किया जाता रहा आरोपी लगातार अपनी लोकेशन बदलता रहा पुनः अंतिम बार संपर्क करने पर उसने इक्बाल मैदान के पास मिलना बताया पुलिस टीम बताये उक्त स्थान पर पहुंची जहां आरोपी पाल के इकबाल मैदान के पास ग्राहक फसाने के से पुलिस को मिल गया जिसे पुलिस द्वारा गिरफ्तार कर श्यामपुर लाया गया आरोपी को पेश किया जा है।

इस कार्य में थाना प्रभारी श्यामपुर रामनारायण मालवीय , उपनिरीक्षक अवनीश मौर्य asi भवर लाल यादव, आर 329 अजय जाट आर 456 राजेश पुलिस थाना श्यामपुर व आर 250 सैलेंद्र (सायबर सेल के द्वारा सराहनीय कार्य किया गया है।

Related posts

लटेरी मे वेतन नही मिलने से नाराज अतिथि शिक्षको ने तहसील पहुंचकर मुख्यमंत्री के नाम तहसीलदार को सौपा ज्ञापन।

Ravi Sahu

थाना खकनार पुलिस ने ग्राम खेरखेड़ा में हुए युवक के अंधे कत्ल का किया खुलासा पत्नी से अवैध संबंध होने के शक में गांव के ही व्यक्ति ने ही की थी युवक की हत्या

Ravi Sahu

मतदान जागरूकता के लिए स्कूली छात्रों ने रहवासी क्षेत्र में निकाली रैली

Ravi Sahu

भीकनगांव विधानसभा चुनाव में इस बार कड़ा मुकाबला दोनो दिक्कज महिलाए आमने सामने

Ravi Sahu

भगवान देवनारायण जी का धुम धाम से जन्मों उत्सव मनाया गया बखतगढ़

Ravi Sahu

लोहार मंडी मैं रोड की नालियां नदी में हुई तब्दील

Ravi Sahu

Leave a Comment