Sudarshan Today
मध्य प्रदेश

दिल का दौरा पड़ने से 17 वर्षीय सुमित भाटिया का निधन

सुदर्शन टुडे संवाददाता शिवशंकर राठौर

झिरन्या ।निजी स्कूल संस्थान श्री गुरु हरिकिशन पब्लिक हायर सेकंडरी स्कूल के कक्षा 12 में अध्ययनरत छात्र सुमित पिता मंजीत सिंह भाटिया (उम्र 17 वर्ष) का हृदय गति रुकने से निधन हो गया । घटना उस समय की हैं जब सुमित प्रतिदिन क्रिकेट अपने ही घर के सामने खेलता था । क्रिकेट के मैदान में बॉल को कैच लेने के दौरान अचानक हृदय गति रुकने लगीं और सुमित अचानक जमीन पर गिर गया । क्रिकेट खेल रहें साथियों ने सुमित को उठाने की कोशिश की किन्तु वह बेसुध हो चुका था । परिवार के लोग सुमित को तत्काल अस्पताल लेकर पहुँचे ,जहाँ डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया ।सुमित बेहद ही हँसमुख स्वभाव का लड़का था । सदैव सामाजिक,धार्मिक कार्यों में निःस्वार्थ भाव से अपनी सेवाएँ देता था । निधन पर स्कूल के प्राचार्य कुलविंदर सिंह भाटिया, कन्नू भाटिया , कुलबीर सिंह भाटिया, ललित वर्मा,सिल्की भाटिया,गोरैलाल चौहान, परमान्द पटेल, बबलू भाटिया सहित समाजजनों ने दुःख जताया ।

Related posts

सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र झिरन्या में सीएचओ, एएनएम, आशा कार्यकर्ताओं की बैठक ली

Ravi Sahu

थाना राजपुर पुलिस ने ग्राम संगोदा नाले के पास से एक व्यक्ति को अवैध रुप से सट्टा अंक लिखते हुये पकड़ा जिसके कब्जे से 1220 रुपये नगदी जप्त।

Ravi Sahu

पुलिस और आबकारी से बेखौफ हुए शराब माफिया, तरीके बदल-बदल कर मुख्यालय में खपत जारी

Ravi Sahu

राष्ट्रीय एकता दिवस पर दिल्ली वर्ल्ड पब्लिक स्कूल आष्टा में मैराथन दौड़ का आयोजन

Ravi Sahu

आष्टा के पूर्व विधायक श्री रंजीत सिंह गुणवान का निधन, उनके गृह ग्राम खामखेड़ा जत्रा में आज 11 बजे होगा अंतिम संस्कार

Ravi Sahu

प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी ने सभी समाज के हर वर्ग को जोड़कर देश में विकास को नया आयाम दिया- सांसद श्री गजेंद्र सिंह पटेल

Ravi Sahu

Leave a Comment