Sudarshan Today
pachourमध्य प्रदेश

तेज गर्जन के साथ मूसलाधार बारिश दिन में ही छाया अंधेरा

 

 

 

पचोर (सुदर्शन टुडे)। पचोर सहित आसपास

के ग्रामीण क्षेत्रों में बारिश के सीजन की अभी तक आधी बारिश भी सितंबर का आधा माह बीत जाने के बाद भी बारिश नहीं हुई है इलाके नाले सूखे पड़े हुए हैं शुक्रवार को मौसम का मिजाज बदल गया नगर सहित आसपास के क्षेत्र में प्रातः से ही रिमझिम बारिश के साथ दोपहर बाद तेज हवा एवं बादलों की गढ़गड़ाहट के साथ मुशलाधार बारिश होती रही जिसके चलते नालियों का जमा कीचड़ एवं गंदगी सड़कों पर बहने लगी मानसून की अब तक की सबसे तेज मूसलाधार बारिश सितंबर माह में शुक्रवार को हुई जब किसानों की सोयाबीन की फसल 9560 पक कर तैयार हो गई रिमझिम बारिश एवं ठंडी हवा बहने से मौसम पूरी तरह सुहाना हो गया इधर किसानों का कहना है कि इस प्रकार तेज बारिश सितंबर के माह में अब होती रही तो सोयाबीन के पहले बोई गई सोयाबीन की फसल को नुकसान हो सकता है सुबह से रिमझिम एवं दोपहर तेज गर्जन के साथ मूसलाधार बारिश होने से अचानक मौसम का मिजाज बदल गया और आसमान में घने काले बादल घिर और दिन में अंधेरा छा गया और झमाझम बारिश होने से मौसम बदला बदला सा नजर आने लगा बारिश की वजह से तापमान में भी गिरावट आ गई इससे लोगों को गर्मी से रात भी मिली है। वही शमीपस्त ग्राम पड़ाना में शुक्रवार को बिजली के तार फाल्ट होने के कारण दोपहर 1:00 बजे से बिजली गुल हो गई जो की शाम तक चालू नहीं हो सकी झमाझम बारिश होने से लोगों ने राहत की सांस ली है।

Related posts

संस्कार एकेडमी विद्यालय में कक्षा 12 के छात्र-छात्राओं का विदाई समारोह सम्पन्न हुआ ।

Ravi Sahu

बसपा कार्यकर्ताओं ने कलेक्ट्रेट में की नारेबाजी राज्यपाल के नाम दिया ज्ञापन

asmitakushwaha

कबडडी प्रतियोगिता का नप अध्यक्ष ने किया खिलाडियों से परिचय प्राप्त कर शुभारंभ। 4 टीमो के बीच 8 मुकाबले खेल गए। बालक वर्ग में सीएम राइस स्कूल तथा बालिका वर्ग में कन्या उमावि की टीम रही विजेता। खेल मैदान पर किया गया कबडडी स्पर्धा का आयोजन।

Ravi Sahu

शासकीय चिकित्सा महाविद्यालय दतिया में राष्ट्रीय वर्कशॉप का आयोजन 28 और 29 अक्टूबर को

Ravi Sahu

राजपुर थाना क्षेत्र की भागसूर चौकी में तालाब में डूबने से एक व्यक्ति की हुई मौत,पुलिस थाना राजपुर में मर्ग कायम कर की जा रही जांच

Ravi Sahu

जन आशीर्वाद यात्रा के संदर्भ में भाजपा मंडल की बैठक संपन्न 

Ravi Sahu

Leave a Comment