Sudarshan Today
मध्य प्रदेश

बसपा कार्यकर्ताओं ने कलेक्ट्रेट में की नारेबाजी राज्यपाल के नाम दिया ज्ञापन

सुदर्शन टुडे संवाददाता दिनेश तिवारी सीहोर

सीहोर। बहुजन समाज पार्टी के कार्यकर्ताओं ने पार्टी के जिला कार्यालय से कलेक्ट्रेट तक विरोध रैली निकाली। बसपा कार्यकर्ताओं ने जोरदार नारेबाजी कर विरोध प्रकट किया। कलेक्ट्रेट पहुंचकर राजपाल के नाम का ज्ञापन डिप्टी कलेक्टर सतीश राय को प्रदान किया।

बसपा कार्यकर्ताओं के द्वारा भारतीय संविधान पर टिप्पणी करने पर एफआईआर दर्ज कर कड़ी कार्यवाही करने की मांग की गई।

 

बसपा नेताओं ने कहा कि एक गीत के माध्यम से होशंगाबाद जिले की सेमरी में कथा वाचक  द्वारा भरे कथा पंडाल में भारतीय संविधान को बदलने की बात एक गीत के माध्यम से कहीं गई इस वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल किया गया। बसपा नेताओं ने कहा कि धर्म की आड़ में कथावाचक भोली भाली जनता को भारतीय संविधान के प्रति गुमराह कर रहे हैं इस प्रकार की  घटनाए विश्व के सबसे बड़े लोकतांत्रिक देश में दिनों दिन बढती जा रही है।

 

संविधान बदलने जैसी बातों से एससी एसटी ओबीसी वर्ग में भारी आकोष और असतोष व्याप्त है। यह संविधान देश को महान विभूतियों और महानक्रांतिकारी विचारकों के त्याग और बलिदान के परिणाम स्वरूप देश को चलाने के लिए सभी देशवासियों की आस्था का प्रतीक और पवित्र ग्रंथ है। भविष्य में ऐसी घटनाओं की पुनरावृति न हो इसलिए बहुजन समाज पार्टी  कथा बाचक  संविधान बदलने जैसी अपमान जनक शब्द कहकर करोड़ो देशवासियों की भावनाओं को ठेस पहुंचाने वाले कथावाचक पर कड़ी कार्यवाही की मांग हरिओम]कमलेश जांगड़े ,धर्मेंद्र वनेरिया]]पूनम चंद्र मौर्य.सानिद मसरीयोगेश अहिरवार.देवनारायण.खुमान सिंह.राकेश बौद्ध

Related posts

सी.सी.एल.ई. सहित विदाई समारोह का हुआ आयोजन

Ravi Sahu

MP Board: 10वीं-12वीं का रिजल्ट आज, ऐसे करें डाउनलोड, जानें मेरिट लिस्ट- मार्कशीट पर अपडेट

Ravi Sahu

भू माफियाओं द्वारा शासकीय भूमि पर बन गया कामर्शियल मार्केट

Ravi Sahu

पटेल परिवार व्दारा पशु-पक्षियों के लिए प्रदान पानी की टंकी स्थापित की।

asmitakushwaha

डिंडौरी जिले के वनग्रामों को राजस्व ग्रामों में संपरिवर्तन की कार्रवाई प्रारंभ*

Ravi Sahu

अटल भूजल योजना अंतर्गत ग्राम रजवांस में प्रशिक्षण समपन्न

Ravi Sahu

Leave a Comment