Sudarshan Today
मध्य प्रदेश

गुना विधानसभा 029चुनाव कार्यालय का हुआ शुभारंभ

सुदर्शन टुडे 5 सितंबर गुना

गुना। मध्य प्रदेश में इस साल के अंत में विधानसभा चुनाव होने जा रहे हे । इसी को लेकर भाजपा ने मिशन-2023 चुनाव की पूर्व तैयारियों को लेकर प्रदेश की सभी 230 विधानसभाओं में भाजपा चुना प्रबंधन समिति के कार्यालय खोले जा रहे हे। भाजपा जिला मीडिया प्रभारी विकास जैन नखराली ने बताया कि इसी के अंर्तगत गुना जिले की चारों विधानसभाओं में चुनाव कार्यालय खोले जाने हे। जिसके तहत भाजपा जिला अध्यक्ष धर्मेंद्र सिंह सिकरवार ने सोमवार को केंट में गुना विधानसभा 029 के चुनाव कार्यालय का विधिवत पूजन अर्चन कर फीता काटकर शुभारंभ किया गया। इस दौरान गुना विधायक गोपीलाल जाटव, गुना विधानसभा संयोजक आलोक विजयवर्गीय, नगरपालिका अध्यक्ष सविता गुप्ता सहित जिला पदाधिकारी एवं भाजपा कार्यकर्ता जन उपस्थित रहे। इस अवसर पर भाजपा जिला अध्यक्ष श्री सिकरवार ने कहा कि चुनाव में कई तरह के प्रबंधन होते है। ऐसे कामकाज की दृष्टि से गुना विधानसभा में कार्यालय बनाया गया है। उन्होंने कहा कि चुनाव प्रबंधन के लिहाज से माइक्रोमैनेजमेंट किया जाएगा। चुनाव प्रबंधन कार्यालय के शुभारंभ के दौरान जिला अध्यक्ष श्री सिकरवार ने भाजपा कार्यकर्ताओं को संबोधित कर मेरा बूथ सबसे मजबूत और बूथ जीता चुनाव जीता का मंत्र दिया साथ ही उन्होंने गुना जिले को चारों विधानसभाओं में भाजपा की ऐतिहासिक जीत का भरोसा दिलाया।

Related posts

((16 जुलाई को सरकारी अस्पतालों में कोविड के प्रिकॉशन डोज नि:शुल्क लगेंगे))

Ravi Sahu

प्रकृति के संसाधनों को बचाने प्रकृति से करें प्यार : राजेन्द्र सिंह

asmitakushwaha

*मनमोहक गरबों की प्रस्तुति के साथ कलाकारों ने दिया देश भक्ति का संदेश* _देर रात तक चलता रहा गरबों का नृत्य, सैकड़ों दर्शक मौजूद रहें_

Ravi Sahu

110 विद्यार्थियों को साइकिल वितरित 84 विद्यार्थियों के खातों में डले 4500 रुपए

Ravi Sahu

विद्युत पोल पर बिजली तारों का लोड, शार्ट सर्किट से आगजनी का खतरा। बगैर सुरक्षा उपकरणों के बिजली के पोल पर चढ़ कर रहे है कार्य।

Ravi Sahu

विधायक निधि से शिलमपुरा वार्ड मे हुए दो ट्यूबवेल, हर्षित ठाकुर ने ट्यूबवेल के कार्य का किया भूमिपूजन

Ravi Sahu

Leave a Comment