Sudarshan Today
मध्य प्रदेश

भाजपा ने की पत्रकार वार्ता जिला अध्यक्ष धर्मेंद्र सिकरवार गुना विधायक गोपी लाल जाटव ने बीस सालों में किए गए विकास कार्यों का किया बखान

सुदर्शन टुडे 25 अगस्त गुना

भाजपा सरकार ने बनाया बीमारू राज्य से समृद्ध मध्यप्रदेश इशारों में ही सादे कांग्रेस पर निशाने धरातल पर कुछ भी नहीं

गुना /भारतीय जनता पार्टी ने गुना सर्किट हाउस में पत्रकार वार्ता रखते हुए मध्य प्रदेश की भाजपा सरकार के 2003 से लेकर 2023 तक किए गए गरीब कल्याण के कार्यों के रिपोर्ट कार्ड को प्रस्तुत किया भाजपा जिला अध्यक्ष धर्मेंद्र सिकरवार ने 2003 से लेकर 2023 का रिपोर्टकार्ड प्रस्तुत किया गया। इस मौके पर गुना विधायक गोपीलाल जाटव एवं भाजपा जिला मिडिया प्रभारी विकास जैन नखराली मुख्य रूप से उपस्थित रहे। भाजपा जिला अध्यक्ष श्री सिकरवार ने पत्रकार वार्ता को सम्बोधित करते हुए कहा कि 1956 में मध्यप्रदेश के गठन के बाद से 2003 तक ज्यादातर समय कांग्रेस की ही सरकारें रही हैं। इन सरकारों ने प्रदेश को बीमारू राज्य बना दिया। इसका मतलब था मध्यप्रदेश देश के उन राज्यों में शामिल था, जो देश के विकास में बाधक थे। 2003 में प्रदेश में उमा भारती जी के नेतृत्व में भाजपा की सरकार बनी। बाद में बाबूलाल गौर और शिवराजसिंह चौहान ने उस सरकार का नेतृत्व किया। भाजपा की सरकार ने प्रदेश को 20 सालों में बीमारू से बेमिसाल राज्य बनाया, बंटाढार से बुलंदियों पर पहुंचाया, पिछड़े से अग्रणी बनाया, समृद्ध और खुशहाल राज्य बनाया। मि. बंटाढार और कमलनाथ इस बात का जवाब दें कि 53 सालों में उनकी सरकारों ने प्रदेश के लिए क्या किया? क्यों प्रदेश की जनता के साथ अन्याय किया? क्यों मध्यप्रदेश का काफिला लूटा? इसका जवाब कांग्रेस को देना होगा। कांग्रेस इससे मुकर नहीं सकती है। भाजपा ने 20 साल में गरीबों का जीवन स्तर सुधारने का काम किया तो उसका रिपोर्ट कार्ड भी जारी किया है। भाजपा जो कहती है वह करके भी दिखाती है। हमारी कथनी और करनी में कोई अंतर नहीं है। जबकि कांग्रेस ने देश और प्रदेश को सिर्फ छलने का काम किया है।

सिकरवार ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने जवाब देही की एक नई परंपरा शुरू की है, जिसके अंतर्गत हर सरकार अपने कार्यकाल में किए गए कामों का लेखा-जोखा प्रस्तुत करती है। हमने अपना रिपोर्ट कॉर्ड प्रस्तुत किया है । साथी कांग्रेस नीत पूर्व की सरकारों पर जमकर भ्रष्टाचारियों के आरोप लगाए तो वहीं पिछले 20 सालों में भाजपा सरकार द्वारा की गई जनकल्याणकारी योजना उपाध्याय गौरव गाथा गई तो वहीं पत्रकारों द्वारा पूछे गए कई सवालों को टालते हुए नजर आए जब न्यूज़ अवश्य के संवाददाता योगेंद्र शर्मा ने पूछा कि 2014 में गुना जिले के मियाना में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने नगर पंचायत बनाने की घोषणा की थी जॉकी आज तक नहीं बन पाई है साथी लगातार बढ़ती हुई महंगाई पर सरकार का क्या रुख है इन सवालों को पत्रकार वार्ता में जिला अध्यक्ष एवं विधायक गोपीलाल जाटव डालते नजर आए तो वहीं गोपी लाल जाटव ने कहा कि गुना को नगर निगम बनाने के लिए हमारे प्रयास जारी है और इसका प्रस्ताव बनाकर दे दिया है यदि विकास की बात की जाए तो करोड़ों रुपए की योजनाओं का बखान तो पत्र में कर दिया गया है लेकिन गुना जिले में ना तो कोई उद्योग है और ना ही बेरोजगारों को रोजगार के लिए कोई व्यवस्था है इसका जवाब देते हुए कहा कि मुख्यमंत्री ने शिव को कमाओ योजना जारी की है। फिलहाल तो चुनाव नजदीक है धरातल पर अगर देखा जाए तो कुछ भी नहीं है और भाजपा नेता एवं मंत्री लोग लोगों से वायदे फिर से कर रहे हैं जनता को अपनी ओर आकर्षित करने के लिए।

Related posts

खरगोन जिले के बहादुरपूरा में महिलाओं की अवैध शराब बिक्री की शिकायत पर पहुँचा आबकारी विभाग 90 हजार की सामग्री जप्त

Ravi Sahu

सांसाद साक्षी महाराज का भौली ग्राम सभा मे हुआ भव्य स्वागत

Ravi Sahu

आगामी लोकसभा चुनाव व होली मिलन समारोह एवं कार्यकर्ता सम्मेलन 31मार्च को देपालपुर में।

Ravi Sahu

“उच्च शिक्षा उत्कृष्टता संस्थान” भोपाल की ‘राष्ट्रीय सेवा योजना’ इकाई के स्वयंसेवकों द्वारा दिनाँक 09/04/2024 को ‘शहीद दिवस (पखवाड़ा) स्मरण श्रृंखला’ में ‘स्वच्छता कार्यक्रम एवं मतदाता जागरूकता अभियान’ के अंतर्गत निजी रूप से लोगों को मतदान करने हेतु जागरूक किया गया।

Ravi Sahu

12 अप्रैल को संदेश वाहन रैली एवम 13 अप्रैल को निषादराज महाराज की जयंती पर दमोह में निकलेगी भव्य शोभायात्रा

Ravi Sahu

धूमधाम से मनाया गया नर्मदा जयंती पर्व

asmitakushwaha

Leave a Comment