Sudarshan Today
rajgarh

सुरक्षा सैनिक एवं सुरक्षा अधिकारी भर्ती कैंप में 14 युवाओ का हुआ चयन।

सुदर्शन टुडे राजगढ़

राजगढ़ ।भारतीय सुरक्षा दस्ता परिषद नई दिल्ली एवं भारत सरकार पसारा एक्ट 2005 के अंतर्गत एवं जिला प्रशासन मध्यप्रदेश डे राज्य ग्रामीण आजीविका मिशन के सहयोग से सिक्योरिटी स्किल काउंसलिंग इंडिया लिमिटेड के द्वारा ग्रामीण व शहरी शिक्षित युवाओं को सुरक्षा सैनिक के पद पर भर्ती कैंप आजीविका भवन न्यू तहसील परिसर ब्यावरा में आयोजित किया गया। जिसमें गांवो से 41 शिक्षित अभ्यार्थियों ने भर्ती में भाग लिया। जिसमें एस.आई.एस. इंडिया लिमिटेड नीमच के वरिष्ठ भर्ती अधिकारी श्री सुरेन्द्र कुमार के मापदंड के अनुसार 14 युवाआंे का चयन हुआ।इन चयनित युवाओं को नीमच में 01 माह के प्रशिक्षण उपरांत 65 वर्ष तक की स्थाई नौकरी दी जाएगी। औद्योगिक क्षेत्रों में जैसे दिल्ली का लाल किला, ग्वालियर का किला, झांसी का किला, खजुराहों का मंदिर, सांची स्तूप, आगरा का ताजमहल, धार का किला, एसबीआई बैंक, आईडीबीआई बैंक आदि। 12000 से 15000 रूपये की सैलरी पर रखा जाएगा। सुविधा पीएफ, पेंशन, ग्रेच्युटी, मेडिकल, वेतन वृद्धि, प्रमोशन, इंश्योरेंस एवं दो बच्चों की पढ़ाई अंतरराष्ट्रीय स्तर के आईपीएस स्कूल देहरादून में करवा सकते हैं। भर्ती कैम्प का आयोजन 16 जून, 2023 जनपद पंचायत जीरापुर में आयोजित किया जाएगा।

Related posts

कलेक्टर ने किया विभिन्‍न शालाओं का भ्रमण।

Ravi Sahu

मीडिया प्रतिनिधियों को दी गई निर्वाचन प्रावधानों की जानकारी।

Ravi Sahu

भारतीय जनता पार्टी मंडल

Ravi Sahu

वन विभाग की मिली भगत से फॉरेस्ट की जमीन पर खोदा पंचायत ने तालाब।एकजुट होकर जिला पंचायत पहुंचे ग्रामीण, पंचायत में भ्रष्टाचार के लगाए आरोप।

Ravi Sahu

10 से 15 जनवरी तक मनेगा महिला सशक्तिकरण सप्ताह। मुख्यमंत्री  डॉ. यादव आज करेंगे लाड़ली बहनों के खातों में 1576.61 करोड़ अंतरित।

Ravi Sahu

राष्ट्रीय दल ने किया उप स्वास्थ्य केंद्रों का निरीक्षण। दिये आवश्यक दिशा निर्देश।

Ravi Sahu

Leave a Comment