Sudarshan Today
baitul

जनपद पंचायत शाहपुर सीईओ फिरदोस शाह द्वारा एक पत्रकार से बदसलूकी, : कवरेज कर रहे पत्रकार का मोबाइल छीनकर तोड़ा,।

सुदर्शन टुडे समाचार जिला ब्यूरो चीफ रामेशवर लक्षणे बैतूल

बैतूल- शाहपुर ब्लाक के ग्राम टांगनामाल में जनपद पंचायत शाहपुर सीईओ फिरदोस शाह द्वारा एक पत्रकार से बदसलूकी का मामला सामने आया है। बरजोरपुर में चल रही विकास यात्रा के दौरान शाहपुर तहसीलदार को विगत दिनों ग्राम बरजोरपुर में भेदभाव पूर्ण हटाएं गए अतिक्रमण को लेकर ग्रामीणों के विरोध का सामना करना पड़ा। अतिक्रमण की भेदभाव पूर्ण कार्यवाही को लेकर अधिकारियों और ग्रामीणों में हुए वाद विवाद की कवरेज कर रहे एक पत्रकार के साथ शाहपुर जनपद पंचायत सीईओ फिर्दोष शाह के ऊपर बदसलूकी करने का आरोप लग रहा है और उक्त पत्रकार, के मोबाइल को भी छीनकर जमीन पर फेंककर चकनाचूर कर दिया।
दरअसल पत्रकार के साथ यह बदसलूकी तब हुई, जब मौके पर मौजूद लोकल पेपर के पत्रकार राजेंद्र गोहे अपने मोबाइल में ग्रामीणों से अधिकारियों के वाद-विवाद की वीडियो बना रहे थे, कि तभी शाहपुर जनपद पंचायत सीईओ फिरदोस शाह ने बदसलूकी करते हुए पत्रकार का मोबाइल छीन लिया और फिर उसे जमीन पर पटक दिया, जिससे उसका मोबाइल टूट गया। इस घटना की शिकायत पत्रकार द्वारा बीजादेही पुलिस थाने एफआईआर दर्ज करवाना चाही तो बीजादेही पुलिस ने एफआईआर दर्ज नकरते हुए औपचारिकता पूर्ण आवेदन लेकर इतिश्री कर ली।

एसडीओपी को ग्रामीण ने सोपा ज्ञापन, करवाही की मांग

पत्रकार का मोबाइल फेंककर चकनाचूर करने के मामले में बीजादेही पुलिस ने एफआईआर दर्ज न करते हुए औपचारिकता पूर्ण आवेदन लेकर इतिश्री करने को लेकर ग्रामीणों के द्वारा शाहपुर एसडीओपी एच एल शर्मा को ज्ञापन सौंपकर शाहपुर जनपद पंचायत सीईओ के खिलाफ कार्रवाई की मांग की गई है।

पत्रकार संघ ने एसडीओपी को सौंपा ज्ञापन, जांच की रखी मांग

बरजोरपुर में विकास यात्रा के दौरान बीजादेही क्षेत्र के पत्रकार राजेंद्र को है कवरेज के दौरान जनपद पंचायत के द्वारा मोबाइल छुड़ाकर उसके फोटो एवं वीडियो डिलीट करने फिर मोबाइल को फेंक देने के विरोध में शाहपुर पत्रकार संघ ने अनुविभागीय अधिकारी पुलिस को ज्ञापन सौंपा जनपद पंचायत सीईओ के ऊपर कार्रवाई की मांग की गई है। घटना के सबंध में पक्ष जानने सीईओ के नंबर पर संपर्क किया लेकिन उन्होंने फोन नही उठाया।

Related posts

राष्ट्रीय हिन्दू सेना की ज़िला बैतूल में संगठन के ज़िला अध्यक्ष बने अनुज राठोर 

Ravi Sahu

ताप्ती परिक्रमा मार्ग का निमार्ण किया जाए प्रधानमंत्री से मां सूर्यपुत्री ताप्ती जागृति समिति ने की थी मांग

Ravi Sahu

विकास-जनकल्याणकारी योजनाओ के लिए बैतूल नगर में भी भाजपा को मिल रहा जनसमर्थन वार्डवासी बोले-हेमंत भैया ने मुलभूत सुविधाएं उपलब्ध कराई, उन्हें ही देंगे समर्थन

manishtathore

नहीं होती नियमित साफ-सफाई, सामाजिक संगठन भी चुप उपेक्षा का शिकार हो रही महापुरूषो की प्रतिमा

Ravi Sahu

बीएमओ के खिलाफ अधीनस्थ कर्मचारी को धमकाने का आरोप सीएमएचओ के पास पहुंचा मामला, एफआईआर दर्ज करने की मांग

manishtathore

बिना रायल्टी रेत से भरे अमरावती-बैतूल जारहे 4 ट्रक पकड़ाये,कम्पनी ने कसना शुरू किया शिकंजा

Ravi Sahu

Leave a Comment