Sudarshan Today
मध्य प्रदेश

अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद का 54 वां प्रांत अधिवेशन 18 फरवरी को अनूपपुर में

प्रान्त के समस्त जिलों से विभिन्न विधाओं के 250 प्रतिनिधि कार्यकर्ता लेंगे सहभागिता

अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद महाकोशल प्रान्त का 54वां प्रान्त अधिवेशन मां नर्मदा के उद्गम स्थल एवं महर्षि कपिल मुनि की तपोस्थली अनूपपुर जिले में होने जा रहा है। अभाविप महाकोशल प्रान्त की प्रान्त मंत्री सुश्री सुमन यादव ने बताया है कि अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद महाकौशल प्रांत का 54 वां प्रांत अधिवेशन 18 फरवरी को अनूपपुर जिले में संपन्न होने जा रहा है। जिसमें प्रान्त के समस्त 22 जिलों से विद्यार्थी परिषद के मेडिकल, एग्रीकल्चर, वेटनरी, खेल एवं अन्य विधाओं के 250 प्रतिनिधि कार्यकर्ता सहभागिता करेगे। संपूर्ण प्रांत से आए प्रतिनिधि इस अधिवेशन में मध्यप्रदेश का वर्तमान परिदृश्य, मध्यप्रदेश का वर्तमान शैक्षणिक परिदृश्य आदि के विषय पर चर्चा करेंगे। साथ ही सत्र 2022-23 नवीन प्रांत अध्यक्ष एवं प्रांत मंत्री का निर्वाचन एवं नए सत्र की नवीन कार्यकारिणी इसी प्रांत अधिवेशन में घोषित की जाएगी। इस अधिवेशन परिसर का नाम माँ नर्मदा नगर रखा गया हैं, साथ ही अधिवेशन में लगने वाले प्रदर्शनी की भी विशेष तैयारियां की जा रही हैं। जिसमें विशेष रूप से जनजातीय कला एवं संस्कृति व अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद की गतिविधियों के बारे में भी प्रदर्शनी लगाई जाएगी। प्रदर्शनी उद्घाटन 17 फरवरी को किया जाएगा, अधिवेशन का उद्घाटन मध्यप्रदेश शासन की पर्यटन और संस्कृति मंत्री उषा ठाकुर, राष्ट्रीय सह-संगठन मंत्री प्रफुल्ल आकांत, मध्य क्षेत्र के क्षेत्रीय संगठन मंत्री चेतस सुखाड़िया एवं अन्य गणमान्य अतिथियों की उपस्थिति में होगा। उसके बाद 18 फरवरी 2022 को शाम 7 बजे तक अधिवेशन का समापन किया जाएगा।

Related posts

मुख्य सड़क के पास आबादी के बीच संचालित ईंट भट्टा, हो सकती है बड़ी दुर्घटना

Ravi Sahu

नेपानगर विधानसभा भाजपा की पूर्व विधायक सुमित्रा कास्टेकर इन दिनों फर्जी मार्कशीट को लेकर चर्चाओं में

Ravi Sahu

*राजपुर में प्राइम एकडेमी स्कूल में जन्माष्टमी कृष्ण उत्सव मनाया गया बच्चों ने श्री कृष्ण का रूप धारण करते हुए फोड़ी मटकी।

Ravi Sahu

भाजपा के नीतियों से रूबरू होकर दें रहें समर्थन मतदाताओं का वार्ड क्रमांक दस की प्रत्याशी शशि, पुष्पेंद्र ताम्रकार को मिल रहा जन सहयोग, डोर टू डोर दें रहें

Ravi Sahu

फरवरी माह से ही पड़ रही हैं पानी की गंभीर समस्या, टैंकर से पानी लाकर ग्रामीण कर रहे हैं गुजारा

asmitakushwaha

राम नवमी पर निकाला जुलूस

asmitakushwaha

Leave a Comment